IPL 2020: हैदराबाद के लिए आज जीत बेहद जरुरी, मुंबई इंडियंस से होगा मुकाबला
IPL 2020: हैदराबाद के लिए आज जीत बेहद जरुरी, मुंबई इंडियंस से होगा मुकाबला
Share:

अबुधाबी:  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) में अपने पिछले दो मुकाबलों में दिल्ली कैपिटल्स (DC) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) जैसी बड़ी टीमों को मात देने वाली सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का मुकाबला आज मुंबई इंडियंस (MI) से होगा. IPL की सबसे मजबूत टीम और गत वर्ष की विजेता मुंबई इंडियंस को हराने पर ही हैदराबाद IPL प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती है. हैदराबाद की टीम का नेट रन रेट RCB और कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) से बेहतर है।  ऐसे में मुंबई को हराकर SRH टूर्नामेंट के अंतिम चार में स्थान बना सकती है.

IPL की अंक तालिका में हैदराबाद की टीम अभी 5वें पायदान पर है. हैदराबाद ने अब तक 13 मैचों में छह मुकाबले में जीत दर्ज की है. अभी टीम के 12 पॉइंट है. हैदराबाद की टीम यदि जीतती है तो उसके 14 पॉइंट हो जाएंगे. SRH का नेट रन रेट रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) से काफी अच्छा है. इस आधार पर जीत के साथ ही वह तीसरे पायदान पर पहुंच जाएगी. हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने बड़ा ख़तरा उठाते हुए आक्रामक जॉनी बेयरस्टो की जगह ऋद्धिमान साहा को टीम में शामिल किया. साहा ने पिछले दो मुकाबलों में शानदार बल्लेबाजी की. इसके अलावा हैदराबाद बेयरस्टो की जगह जेसन होल्डर को खिलाकर टीम संयोजन बनाने में भी कामयाब नज़र आ रही है.

चोटिल कप्तान रोहित शर्मा की गैर मौजूदगी में मुंबई अपने पिछले मुकाबलों में RCB और दिल्ली कैपिटल्स को आसानी से हराकर प्लेऑफ में पहुंच चुकी है. ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह ने नई और पुरानी गेंद से बेहतरीन स्विंग गेंदबाजी की है. दोनों गेंदबाजों ने मिलकर IPL में कुल 43 विकेट लिए हैं.

पीवी सिंधु की इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

टूर्नामेंट से बाहर होने पर बोले धोनी- IPL 2021 नजदीक है, मजबूत होकर वापसी करेंगे

IPL 2020: टूर्नामेंट का बेहद अहम मुकाबला आज, प्लेऑफ के लिए भिड़ेंगी DC और RCB

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -