महिला ने अस्पताल में लगाया छेड़छाड़ का आरोप लेकिन सच सामने आया तो...
महिला ने अस्पताल में लगाया छेड़छाड़ का आरोप लेकिन सच सामने आया तो...
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह दिल्ली से सटे एनसीआर में गुरुग्राम के सेक्टर-56 के एक प्राइवेट अस्पताल का है जहाँ के टेक्नीशियन पर इलाज कराने आई महिला ने छेड़खानी का आरोप लगाया है. इस मामले में 30 साल की महिला ने यह आरोप लगाया है कि कथित तौर पर रविवार (24 नवंबर) को एक टेक्नीशियन ने उसे गलत तरीके से छुआ था. अब इस मामले में महिला ने आरोपी टेक्नीशियन के खिलाफ पुलिस में शिकायत लिखवा दी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, अस्पताल की डायरेक्टर ने भी इलाज कराने आई महिला के ऊपर आरोप लगाए हैं और पुलिस शिकायत में उन्होंने कहा है कि, ''महिला हॉस्पिटल में कुछ लोगों के साथ आई थी, और उन्होंने ने ही महिला के साथ छेड़खानी की थी और अस्पताल में तोड़फोड़ भी की थी.'' वहीं पुलिस का कहना है कि, ''महिला प्राइवेट अस्पताल में भर्ती थी, जिन्होंने कथित तौर पर जहर खा लिया था. महिला ने अस्पताल के बिल में छूट की मांग की थी लेकिन जब उन्हें उनके मुताबिक उतनी छूट नहीं दी गई तो महिला और उनके रिश्तेदारों ने मिलकर अस्पताल में हंगामा और तोड़फोड़ किया.''

स मामले में पुलिस का कहना है, ''महिला के रिश्तेदारों ने डायरेक्टर को भी उनके केबिन से खींचा और धमकी भी थी.'' वहीं पुलिस के अनुसार, "महिला का आरोप है कि जब उन्हें एक्स-रे के लिए जाया गया. वहां पर कथित तौर पर टेक्नीशियन ने महिला को अनुचित रूप से छुआ लेकिन उन्होंने उस वक्त विरोध नहीं किया क्योंकि वह उस समय पूरी तरह होश में नहीं थीं." इस मामले में सहायक पुलिस आयुक्त, प्रीत पाल सांगवान ने कहा, "महिला ने इस घटना के बारे में अपने रिश्तेदारों को बताया, जिन्होंने डॉक्टर को इस बारे में सूचना दी थी लेकिन इसके बावजूद भी टेक्नीशियन के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई थी." फिलहाल आगे की कार्रवाई के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच करने में पुलिस व्यस्त है.

टॉलीवूड मूवी निर्देशक ने रेप के लिए महिलाओं को ठहराया जिम्मेदार, कहा- 'वो कमजोर होती हैं

शादी के 7 महीने बाद पत्रकार पति ने इस वजह से कर दी पत्नी की हत्या

पति-पत्नी बनकर होटल में आए और अगली सुबह दरवाजा खुला तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -