टॉलीवूड मूवी निर्देशक ने रेप के लिए महिलाओं को ठहराया जिम्मेदार, कहा- 'वो कमजोर होती हैं
टॉलीवूड मूवी निर्देशक ने रेप के लिए महिलाओं को ठहराया जिम्मेदार, कहा- 'वो कमजोर होती हैं
Share:

टॉलीवुड और तमिल मूवीज के निर्देशक के. भाग्यराज ने महिलाओं को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया है. जंहा उनका कहना है कि देश भर में होने वाली रेप की घटनाओं के लिए पुरुष ही जिम्मेदार नहीं हैं. फिल्म Karuthukalai Pathivu Sei के म्यूजिक लॉन्च पर उन्होंने कहा, 'महिलाएं ऐसा होने देती हैं,  वहीं इसलिए रेप जैसी घटनाएं होती हैं.' जंहा इस बयान के बाद हर तरफ उनकी आलोचना हो रही है.

सूत्रों से मिली जान कारी के अनुसार के. भाग्यराज ने आगे कहा- आज कल की महिलाएं फोन पर लगी रहती हैं, इसलिए ही उनका उत्पीड़न होता है. जब महिलाओं पर पाबंदियां लगाई गई थीं तब ऐसे अपराध सुनने में क्यों नहीं आते थे. महिलाएं अपने साथ ऐसा होने देती हैं, इसलिए ऐसा होता है. महिलाएं खुद ऐसी स्थिति उत्पन्न करती हैं जहां लड़कों से गलतियां हो जाती है. के. भाग्यराज के इस बयान के बाद इवेंट में मौजूद लोगों ने उनके लिए तालियां भी बजाईं.

एक रिपोर्ट में इस बात का भी पता लगाया गए है कि उन्होंने पोलाची रेप केस पर बात करते हुए कहा कि ये घटना इसलिए हुई क्योंकि महिलाओं ने ऐसा होने दिया. इसके लिए पुरुषों को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए क्योंकि महिलाएं कमजोर थीं तो पुरुषों ने उनका फायदा उठाया. अगर एक पुरुष गलती करता है, तो ये बड़ी बात नहीं होगी, लेकिन अगर महिला ऐसा करती है, तो ये बहुत बड़ी बात है. वहीं उन्होंने कहा- अगर एक पुरुष की दूसरी पत्नी है, तो वो ये ध्यान देगा कि वो खुश रहे, वो उसे पैसे और प्रॉपर्टी देगा और उसकी पहली पत्नी भी प्रभावित नहीं होगी लेकिन महिलाओं के साथ ऐसा नहीं है. आप खुद देखिए अखबार क्या कहते हैं. महिलाएं अफेयर के लिए पतियों और बच्चों को मार देती हैं.

हम आपको बता दें के. भाग्यराज ने हाल ही में सिनेमा जगत में अपने 40 वर्ष पूरे किए. इस उपलब्धि पर मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने निर्देशक को तमिल क्षेत्र के शानदार व्यक्तित्व की संज्ञा दी थी. 1986 में आई फिल्म 'आखिरी रास्ता' में अमिताभ बच्चन ने इनके निर्देशन में काम करते है. 

जब इलियाना की नाभि पर डायरेक्टर ने किया था यह काम, हो गया था बड़ा घाव

IOA ने दक्षिण एशियाई खेलों का खर्च उठाने से किया इनकार

कार्ति के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर, जल्द सिनेमा घरों में होगी उनकी नई मूवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -