पति-पत्नी बनकर होटल में आए और अगली सुबह दरवाजा खुला तो...
पति-पत्नी बनकर होटल में आए और अगली सुबह दरवाजा खुला तो...
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान करने वाले हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह वाराणसी का है. इस मामले में सिगरा थाना क्षेत्र के परेडकोठी स्थित एक गेस्ट हाउस के कमरे में मंगलवार को एक युवती का शव मिला है. वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची क्षेत्रीय पुलिस ने फोरेंसिक टीम के साथ छानबीन के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में यह संभावना जताई गई कि युवती के साथ आये युवक ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और कमरे की कुंडी बाहर से बंद कर भाग निकला.

वहीं पुलिस ने कहा कि उन्हें पूछताछ में कर्मचारियों ने बताया कि, ''सोमवार की शाम झारखंड निवासी युवती (24) और युवक (27) गेस्ट हाउस में आये थे और दोनों ने अपने को पति-पत्नी बताया और कहा कि, ''यहां इलाज के लिए आये हैं.'' वहीं इस मामले में गेस्ट हाउस में रुकने की औपचारिकतों को दोनों ने पूरा किया और इसके बाद गेस्ट हाउस के प्रबन्धक ने उन्हें कमरा नम्बर 103 दिया. वहीं आज सुबह गेस्ट हाउस में ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी सूरज रूम सर्विस और सफाई के लिए गया तो कमरे के बाहर से कुंडी लगी देख रुक गया और कर्मचारी ने कमरे की कुंडी को खोला तो अंदर युवती का शव देखकर चौंक पड़ा.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि उसने उसी समय इसकी जानकारी होटल प्रबन्धक को दी और इसके बाद पुलिस को मामले के बारे में बताया गया. इस मामले में थाना प्रभारी के साथ सीओ चेतगंज और फोरेंसिक टीम भी गेस्ट हाउस में पहुंच गई और छानबीन में पुलिस को शव के पास से एक पत्र भी मिला. इस मामले में ऐसा माना जा रहा है कि अपने को दंपति बताने वाले दोनों प्रेमी प्रेमिका थे और सीओ चेतगंज ने युवती की गला दबाकर हत्या करने की आशंका जताई है.

मर्दानी 2 के प्रमोशन पर बोलीं रानी मुखर्जी, कहा- 'क्राइम करने की कोई उम्र नहीं...'

जोमेटो पर कैंसिल ऑर्डर की रकम वापसी का झांसा, जालसाजों ने लिंक भेजकर लगाया चूना

गेस्ट हाउस में प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, लाश वहीँ छोड़कर हुआ फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -