शादी के 7 महीने बाद पत्रकार पति ने इस वजह से कर दी पत्नी की हत्या
शादी के 7 महीने बाद पत्रकार पति ने इस वजह से कर दी पत्नी की हत्या
Share:

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सभी को हैरान किया है और यह मामला पाकिस्तान का है जहाँ एक 27 वर्षीय महिला पत्रकार की हत्या नौकरी नहीं छोड़ने की वजह से उसके पति ने की है. इस मामले में बताया गया है कि पति खुद भी पत्रकार है और प्राथमिकी के अनुसार दंपति की शादी सात महीने पहले ही हुई थी लेकिन इसके बाद संबंध खराब हो गए.

इस मामले में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को दोस्त मोहम्मद ने बताया कि, ''उरूज इकबाल उर्दू समाचार पत्र में काम करती थीं और सोमवार को जब वह किला गुज्जर सिंह स्थिति अपने कार्यालय में प्रवेश कर रही थीं तभी उनके आरोपी पति ने उन्हें सिर में गोली मार दी.'' इस मामले में उसने आगे बताया कि, ''इसके बाद महिला को अस्पताल भी ले जाया गया लेकिन वह नहीं बच पाईं.'' वहीं मोहम्मद ने बताया कि उन्होंने पीड़ित के भाई यासिर इकबाल की शिकायत पर पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

अली दूसरे उर्दू समाचार पत्र में काम करता है. इस मामले में प्राथमिकी में पीड़ित के भाई ने कहा है कि, ''उनकी बहन का प्रेम विवाह हुआ था लेकिन शादी के शीघ्र बाद ही कई बातों को लेकर पारिवारिक कलह शुरू हो गया. यह कलह अली द्वारा बारबार अपनी पत्नी से नौकरी छोड़ने की मांग को लेकर भी हो रहा था.''

गेस्ट हाउस में प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, लाश वहीँ छोड़कर हुआ फरार

जोमेटो पर कैंसिल ऑर्डर की रकम वापसी का झांसा, जालसाजों ने लिंक भेजकर लगाया चूना

कलयुगी 16 साल के बेटे ने मां को पानी पिलाने की बजाएं घोटा गला, फिर जाने क्या हुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -