इस वजह से प्रेमी ने प्रेमिका की ही ले ली जान
इस वजह से प्रेमी ने प्रेमिका की ही ले ली जान
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला पुणे से सामने आया है. इस मामले में जो भी हुआ है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. इस मामले में प्रेम संबंध के चलते प्रेमिका का बेरहमी से हत्या करने की घटना उजागर हुई है. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार हत्या करने से पहले लड़की 4 से 5 दिन पहले से लापता थी और उसके लापता होने की रिपोर्ट लड़की के माता पिता ने दर्ज करायी थी. वहीं इस मामले में प्रेमिका की हत्या कर प्रेमी फरार हो गया है और यह घटना आज (रविवार) को दोपहर दो बजे के करीब घटी है.

जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार सोनाली भिंगार दिवे नामक युवती की हत्या की गई है और सोमेश घोडके इस घटना के बाद से फरार है. इस मामले में सोनाली यह इंजिनियरिंग के अंतिम वर्ष की पढ़ाई कर रही थी और सोनाली दिवे यह पुणे के झील कॉलेज में पढ़ रही थी. इस मामले में बताया गया कि लड़की पिछले चार से पांच दिनों से वह लापता थी और सोनाली ने कॉलेज के पास हाल ही में एक कमरा किराए पर लिए थे.

इस मामले में कमरे में संदिग्ध सोमेश घोडके और सोनाली साथ में रहते थे और इस दौरान दोनों में वाद विवाद हुआ और सोमनेश ने सोनाली के गले पर तेजधार हथियार से वार कर हत्या की. वहीं उसकी हत्या के बाद सोमेश ने चिठ्ठी पर लिखा है, कि वह इस घटना के बाद खुद आत्महत्या करनेवाला है. इस मामले में लाश काफी सड़ जाने की वजह से आसपास के इलाके में बदबू फैल गई थी और तब जाकर इस मामले में सभी को शक हुआ. फिलहाल इस मामले में जो भी हुआ है उसकी जांच में पुलिस लग गई है.

बदमाशों ने व्यवसायी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

गुस्से में आकर पति ने किया पत्नी के साथ किया ऐसा काम और फिर खुद भी....

पहली को लेकर अक्सर लड़ती थी दूसरी पत्नी फिर एक दिन पति ने कर डाला ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -