जंगल में आग लगने से फसी 3 महिलाएं, 1 हुई लापता
जंगल में आग लगने से फसी 3 महिलाएं, 1 हुई लापता
Share:

देहरादून: दिनों दिन बढ़ता जा रहा घरटनाओं का सिलसिला आज इस कदर बढ़ चुका है की हर कोई अपने घरों में असुरक्षित महसूस कर रहा है. वहीं हर दिन कोई न कोई ऐसा मामला सामने आ ही जाता है जिसके कारण हर एक व्यक्ति के दिल और दिमाग में कोहराम पैदा होने लगता है. वहीं हाल ही में उत्तराखंड के बागेश्वर में कपकोट क्षेत्र में घास का काटने गई एक महिला शनिवार देर शाम जंगल की आग में जिंदा जल गई. उसके साथ गई दूसरी महिला लापता है और तीसरी बुरी तरह से झुलसी है. कपकोट के चचई गांव की महिला नंदी देवी, इंदिरा देवी और गांव की एक अन्य महिला शनिवार शाम चचई के पुड़कुनी के जंगल में घास काटने गई थीं.

मिली जानकारी के अनुसार जंगल में आग लगी हुई थी. शाम करीब सात बजे आग की चपेट में आने से नंदी देवी पत्नी मदन राम बुरी तरह जल गई और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इंदिरा देवी पत्नी तारा राम लापता है, जबकि उनसे साथ गई तीसरी महिला के बुरी तरह झुलसने की सूचना है. उसका नाम पता नहीं चल पा रहा है. जब ये महिलाएं घर नहीं लौटीं तो गांव के लोगों ने उनकी खोजबीन की और जंगल में जाने पर उन्हें घटना का पता चला. कपकोट के पूर्व विधायक ललित फर्स्वाण ने कहा कि जंगल में आग में लगी हुई थी लेकिन फायर सीजन में भी वन विभाग का कोई कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचा.

जंहा गांव के लोग मौके पर पहुंचे हैं. लोगों का हुजूम जंगल में एकत्र हो गया है. अंधेरा होने के कारण राहत और बचाव के काम में बाधा पहुंच रही है. उन्होंने बताया कि डीएम रंजना राजगुरु को भी घटना की जानकारी दे दी गई है. फर्स्वाण ने आग से झुलसी महिला के इलाज और लापता महिला की खोज की मांग की है. खबर लिखी जाने तक लापता महिला की खोजबीन जारी थी. उधर, कपकोट के एडीएम प्रमोद कुमार ने बताया कि एसडीआरएफ, पुलिस की टीम मौके के लिए रवाना कर दी गई है.

कोरोना : भोपाल में 3 और इंदौर में 16 मामले सामने आए

आंध्रप्रदेश : अति आवश्यक मामलों की इस तरह सुनवाई करेगी निजली अदालते

कोरोना से निपटने के लिए सीएम योगी ने इस फंड को किया स्थापति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -