घर के ही शौचालय से मिला महिला का शव, मच गया कोहराम
घर के ही शौचालय से मिला महिला का शव, मच गया कोहराम
Share:

जलपाईगुड़ी: जिले के राजगंज ब्लॉक के फूलबाड़ी -2 नंबर ग्राम पंचायत के चतुरागछ खटाल बस्ती क्षेत्र में घर के शौचालय से एक महिला का रक्तरंजित शव मंगलवार को जब्त किया जा चुका है। मृत महिला का नाम रिया विश्वास (28) है। इधर, घटना की खबर सामने आने के उपरांत क्षेत्र में हड़कप पैदा गया है।

ग्रामीणों का इस बारें में कहना है कि, मृतक अपने पति अमियो विश्वास और अपने 5 वर्ष के बेटे के साथ खटाल बस्ती में वर्षों से रह रहा था। रविवार को अमियो अपने भाई के साथ मां को लाने के लिए नदिया गए हुए थे। जिस कारण से घर में रिया अपने बेटे के साथ अकेली थी। आज सुबह ग्रामीणों ने रिया के बेटे के रोने का आवाज सुनकर घर के अंदर आया। इसके उपरांत रिया के बेटे ने बोला है कि मां सुबह से नहीं मिल रही है। इस पर ग्रामीणों ने रिया की तलाश भी शुरू कर दी है। इसके उपरांत  रिया का शव रक्तरंजित अवस्था में घर के शौचालय में मिला। ग्रामीणों के अनुसार किसी ने रिया का गले का नस काटकर बेरहमी से मार डाला।

इधर, घटना की खबर पर एनजेपी थाने की पुलिस, ACP ईस्ट सुभेंद्र कुमार और स्थानीय ग्राम पंचायत प्रधान दिलीप राय भी अवसर पर पहुंचे। जिसके बाद पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल भेजा जा चुका है। पुलिस पूरे घटना की जांच शुरू कर दी है। 

झारखंड में हुआ दिल्ली की 'श्रद्धा' जैसा कत्ल, मामला जानकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Video: सीएम गहलोत के गृहनगर में शिक्षक जस्सू खान ने नाबालिग छात्रा के साथ की अश्लील हरकत

नाज़ायज़ संबंध के लिए पति की हत्या कर तालाब में फेंका, 2 साल बाद सामने आई पत्नी की करतूत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -