'लुका-छुपी' के तीसरे गाने ‘फोटो’ में रोमांटिक दिखे कार्तिक-कृति

Feb 10 2019 09:38 AM
'लुका-छुपी' के तीसरे गाने ‘फोटो’ में रोमांटिक दिखे कार्तिक-कृति

बॉलीवुड के डैशिंग स्टार कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'लुकाछुपी' को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसे सभी ने खूब पसंद किया था. आपको बता दें इस फिल्म के जरिए कृति सनन पहली बार कार्तिक के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करती हुई नजर आएंगी. अब तक फिल्म के दो गाने ये खबर छपवा दो और कोकाकाला रिलीज हुए हैं. इन दोनों ही गानों को खूब पसंद किया गया था और अब फिल्म का तीसरा गाना जल्द ही रिलीज़ को तैयार हैं.

हाल में कृति और कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से गाने का टीज़र पोस्टर शेयर किया हैं. उन्होंने इसे शेयर कर क्पतिओं में लिखा हैं कि- 'दिल में थोड़ी सी जगह खाली रखिए...इस मंगलवार को आ रहा है मेरा पंसदीदा गाना फोटो.' गाने के सामने आए टीजर में आप देख सकते हैं कार्तिक और कृति एक दूसरे में डूबे हुए नजर आ रहे है. इस टीजर के बैकग्राउंड में जो धुन बज रही है, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये गाना रोमांटिक होगा.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

वही फिल्म लुकाछुपी की बात करे तो इसका निर्देशन जाने माने सिनेमेटोग्राफर लक्ष्मण उतेकर ने किया है. ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म हैं जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार हैं. फिल्म लुका छुपी 1 मार्च को भी रिलीज़ होगी.

रितिक रोशन की 'सुपर 30' की रिलीज़ डेट हुई कन्फर्म, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

बॉलीवुड के मशहूर विलेन का निधन, घर में आपत्तिजनक स्थिति में मिली लाश

राहुल गांधी की बायोपिक फिल्म का टीज़र आउट, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म