रात के 3:30 बजे सलमान के घर उनसे मिलने पहुंचा ये बड़ा स्टार, क्या है माजरा

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान और रेमो डिसूजा के बीच फिल्म ‘रेस 3’ के समय से ही काफी अनबन चल रही थी और ये बात किसी से छुपी भी नहीं है. सुनने में आया था कि फिल्म के कुछ सीन्स के कारण सलमान खान और रेमो डिसूजा के बीच गर्मा-गर्मी हो गई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी कोई कमाई नहीं की थी. दोनों के बीच इस फिल्म के बाद से बातचीत तक बंद हो गई लेकिन हाल ही में इन दोनों ही स्टार्स से जुड़ी एक खबर सामने आई हैं.

सूत्रों की माने तो सलमान और रेमो के बीच की लड़ाई शायद अब दोस्ती में बदलती हुई नजर आ रही है. दरअसल सलमान की आने वाली फिल्म ‘भारत’ और रेमो डिसूजा की फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3’ के सेट्स मुंबई के फिल्म सिटी में ही लगे हुए हैं. खबर ये हैं कि रेमो अपनी फिल्म से समय निकालकर ‘भारत’ के सेट पर पहुंचे थे. लेकिन जब वो सलमान से मिलने गए थे उस समय सलमान फिल्म के एक सीन में बिजी थे जिसकी वजह से वो रेमो से मिल नहीं पाए.

हालांकि बाद में सलमान ने रेमो को रात में घर आने का न्यौता दिया. इतना ही नहीं सलमान के बुलावे पर रेमो उनसे मिलने रात के 3:30 बजे उनके घर पहुंच गए थे. इसके बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि रेमो पुरानी बातों क भुलाकर सलमान को मनाने की कोशिश कर रहे हैं.

रितिक रोशन की 'सुपर 30' की रिलीज़ डेट हुई कन्फर्म, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

बॉलीवुड के मशहूर विलेन का निधन, घर में आपत्तिजनक स्थिति में मिली लाश

राहुल गांधी की बायोपिक फिल्म का टीज़र आउट, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -