बुजुर्ग को पार्किंग में ले जाकर गंदी हरकत करने लगी महिला और देखते ही देखते....
बुजुर्ग को पार्किंग में ले जाकर गंदी हरकत करने लगी महिला और देखते ही देखते....
Share:

हाल ही में सामने आया अपराध का एक मामला सभी को हैरान कर रहा है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ ठाणे के नौपाडा में एक महिला ने हुश्न की जाल में एक बुजुर्ग को फंसाकर लूट लिया है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ इस मामले में महिला ने बुजुर्ग व्यक्ति को एकांत में ले जाकर उसके पास के जेवरात ले लिए और फरार हो गई और बुजुर्ग व्यक्ति की शिकायत पर नौपाडा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ ठाणे के नौपाडा परिसर में रहने वाला एक बुजर्ग व्यक्ति स्टेशन परिसर में सुबह 6 बजे टहलते हुए निकला था और उस समय चलते वक्त अचानक एक महिला उनके करीब आई और उनसे बात करने की कोशिश करने लगी.

उसके बाद बातों-बातों में महिला ने उन्हें पार्किंग में चलने को कहा और ऐसे में बुजुर्ग को लगा कि महिला को उनकी मदद चाहिए. वहीं वह बुजुर्ग महिला के साथ वाहन तल में चले गए, जहाँ महिला ने उनके साथ अश्लील व्यवहार करना शुरू कर दिया. वहीं अश्लीलता भरे व्यवहार से बुजुर्ग डर गए और उन्होंने महिला से खुद को छुड़ाया और वहां से भाग निकले. ऐसे में जब वह घर पहुंचे तो उनका ध्यान उनकी गर्दन पर गया और तब उन्हें पता चला कि महिला ने उनकी सोने की चेन चुरा ली है.

वहीं उसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी नौपाड़ा पुलिस थाने में दी और मामला दर्ज करवाया और नौपाड़ा पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संजय धुमाल ने बताया कि ''बुजुर्ग व्यक्ति के बयान पर शिकायत दर्ज कर ली गई है. इसके साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. जल्द ही पुलिस उस महिला को गिरफ्तार कर लेगी.''

टोल टैक्स न दे पाया ट्रक ड्राइवर, तो बाउंसरों ने पीट-पीटकर उतार दिया मौत के घाट

शराब के नशे में धुत्त थी एयर होस्टेस, यात्रियों ने की शिकायत

बच्चे के लिए खरीदारी करने को पति से मांगे पैसे, मिला तीन तलाक़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -