टोल टैक्स न दे पाया ट्रक ड्राइवर, तो बाउंसरों ने पीट-पीटकर उतार दिया मौत के घाट

Aug 12 2019 04:13 PM
टोल टैक्स न दे पाया ट्रक ड्राइवर, तो बाउंसरों ने पीट-पीटकर उतार दिया मौत के घाट

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कालन्दी कुंज एमसीडी टोल नाके पर 9-10 अगस्त की रात एक ट्रक चालक को एमसीडी टोल ना चुकाना महंगा पड़ गया. ट्रक ड्राइवर विमल कुमार तिवारी जब दिल्ली के टोल नाके को पार करके जैसे ही नोएडा की ओर गया टोल नाके पर तैनात टोल कर्मियों ने वायरलैस से एमसीडी फ्लाइंग स्क्वाड को बताया जिसने अपनी गाड़ी से ट्रक का पीछा किया और नोएडा के सेक्टर 39 इलाके में उन्हें रोक लिया और 1400 रुपए टोल टैक्स की जगह 14600 रुपए मांगने लगे.

ट्रक चालक विमल ने जब इतने पैसे नहीं होने की बात की तो उसकी फ्लाइंग स्क्वाड वालों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी, जिसकी वजह से ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई. आरोपियों ने विमल के शव को यमुना किनारे सेक्टर 39 के इलाके में फेंक दिया. पुलिस को जब 10 अगस्त को विमल का शव मिला तो विमल के मालिक ने अगले दिन पुलिस को सारी घटना की जानकारी दी, कि उसका झगड़ा बीती रात टोल टैक्स कर्मियों के साथ हुआ था.

पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि महाराष्ट्र एंट्री पॉइंट नाम की एक कंपनी ने पूरी दिल्ली में टोल टैक्स वसूलने का टेंडर एमसीडी से लिया है और उस दिन भी कंपनी के 7 बाउंसरों ने अपने वाहन से ट्रक का पीछा किया और पीट पीट कर उसे मार डाला. इस मामले में नोएडा पुलिस ने सात बाउंसरों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि कंपनी का मैनेजर अभी भी फरार बताया जा रहा है.  

बच्चे के लिए खरीदारी करने को पति से मांगे पैसे, मिला तीन तलाक़

पत्नी मांग रही थी तलाक, नाखुश पति ने सर किया धड़ से अलग और....

आधी रात को बॉयफ्रेंड को सॉरी बोलने गई लड़की लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि...