बच्चे के लिए खरीदारी करने को पति से मांगे पैसे, मिला तीन तलाक़

Aug 12 2019 01:01 PM
बच्चे के लिए खरीदारी करने को पति से मांगे पैसे, मिला तीन तलाक़

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कमला मार्किट थाने में तीन तलाक के मामले में एक और गिरफ्तारी हुई है। पीड़ित महिला को तौसीफ नाम के उसके शौहर ने पहले पीटा और उसके बाद उसको तीन तलाक कह कर तलाक दे दिया। यह घटना 9 अगस्त की बताई जा रही है। दरअसल आरोप है कि 9 अगस्त को तौसीफ की पत्नी अपने बच्चे के लिए कुछ खरीदारी के लिए पैसे लेने पति के दफ्तर पहुंची थी। 

तौसीफ ने पैसे देने से मना कर दिया। इस बात पर दोनों मियां बीवी में नोकझोंक हो गई। तौसीफ ने गुस्से में आकर पहले तो अपनी पत्नी की पिटाई कर दी और बाद में तीन बार तलाक कह कर उसे तीन तलाक दे दिया। इतना ही नहीं आरोपी पति ने उसे ये धमकी भी दी कि तुम्हे जो करना है कर लो पुलिस से शिकायत कर दो मुझे कोई फर्क नही पड़ता। पति ने महिला को ये धमकी भी दी कि वो वापस ससुराल न जाए वरना परिणाम अच्छा नहीं होगा।

जिसके बाद महिला ने कमला मार्किट थाने पहुंच अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। महिला की शिकायत पर पुलिस ने 11 अगस्त को तीन तलाक का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी पति तौसीफ को गिरफ्तार कर लिया। 26 वर्ष के तौसीफ की शादी पीड़िता से लगभग 7 वर्ष पहले हुई थी। फिलहाल पुलिस आरोपी पति से पूछताछ कर रही है।

नाबालिग लड़के के हाथ में फ़टी मोबाइल की बैटरी, दो हिस्सों में बंटा हाथ

पत्नी को बेहोश कर देवर को भेज दिया कमरे में और खुद बनाने लगा वीडियो...

इंस्पेक्टर ने कार में महिला से किया दुष्कर्म और बना लिया वीडियो, फिर करने लगा ब्लैकमेल और....