महिला टीचर ने बुलाया छात्र को घर और पूछा- 'मुझे कितनी देर बिस्तर पर खुश...'
महिला टीचर ने बुलाया छात्र को घर और पूछा- 'मुझे कितनी देर बिस्तर पर खुश...'
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि एक शिक्षक और छात्र का रिश्ता सभी समाज में काफी मजबूत माना जाता है और टीचर से मिले ज्ञान को पाकर ही विद्यार्थी अपने जीवन में आगे बढ़ता है. ऐसे में फिलहाल जो मामला सामने आया है उसे सुनने के बाद आप सभी के होश उड़ सकते हैं. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार एक महिला टीचर ने इस रिश्ते को कलंकित कर दिया. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ टेलर बोंसाल नाम की इस महिला टीचर ने अपने ही स्टूडेंट को कई बार शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया और उसके साथ लगातार और कई बार संबंध बनाए.

जी हाँ, आप सभी को बता दें हाई स्कूल में इस महिला ने एक महीना भी जॉइन किये नहीं था लेकिन स्कूल के एक छात्र से फ़ोन पर दोस्ती बढ़ा ली. उसके बाद दोनों एक दूसरे को फोटो शेयर करने लगे और फिर जब उस लड़के का मोबाइल चोरी हो गया तो दोनों ने फेसबुक के जरिए बात की. वहीं टेलर ने इस स्कूल में सामाजिक शिक्षा पढ़ाने के लिए जॉइन किया था लेकिन वह लड़के को अपने जाल में फंसाने लगी और उसके साथ अश्लील बातें भी की. वहीं टेलर ने 1 महीने के अंदर उस लड़के से दो बार शारीरिक संबंध बनाए और पहले उसने उससे पूछा कि, 'तुम मुझे बिस्तर पर कितनी देर खुश कर सकते हों' उसके बाद उसने उसे घर बुलाया और संबंध बनाए.

वह बार-बार उस लड़के को सेक्स करने के लिए मजबूर करने लगी लेकिन लड़का एक दिन तंग आ गया और उसने इस बात की सुचना स्कूल मैनेजमेंट और घरवालों को दी. उसके बाद इस मामले में पुलिस ने टीचर को गिरफ्तार कर लिया और टीचर ने पुलिस को बताया की वो उस लड़के से प्यार करती है और वह लड़का खुद सेक्स करने के लिए तैयार था. अब इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है.

नकली किन्नर बनकर घुसे अकेली महिला के घर और फिर कर दिया ये काम....

इस वजह से टेक्सी ड्राइवर ने मारी अपनी गर्लफ्रेंड को गोली

एक मामूली से विवाद में प्रेमी ने मारा प्रेमिका के गले पर ब्लेड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -