पति ने दिया तलाक का नोटिस तो महिला ने बेटी संग मिलकर किया यह खौफनाक काम
पति ने दिया तलाक का नोटिस तो महिला ने बेटी संग मिलकर किया यह खौफनाक काम
Share:

आए दिन आने वाली अपराध की खबरें सभी को हैरान कर रही है. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह पति द्वारा तलाक के पेपर भेजे जाने से गुस्से में आकर एक महिला ने अपनी तीन साल की मासूम बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर देने का है. इस मामले में उसने बाद में खुद भी जहरीला पदार्थ खा लिया और खुद को मौत के हवाले करने की तैयारी कर ली लेकिन इस मामले में फिलहाल महिला का राजधानी के लेडी हार्डिंग अस्पताल में इलाज चल रहा है, यहां उसकी हालत खतरे से बाहर है.

इस मामले में पुलिस ने महिला के खिलाफ हत्या और आत्महत्या की कोशिश करने का केस दर्ज किया है और यह घटना बीते सोमवार देर रात करीब 11:00 बजे, नबी करीम इलाके की है. इस मामले में पुलिस ने बीते बुधवार देर शाम को बताया कि सुषमा देवी (28) अपने पति धमेंद्र कुमार के साथ प्रताप नगर इलाके में रहती थी और उसका मायका रविदास कॉलोनी में है. वहीं भाई हनी और मां है और पिता का बीमारी के कारण देहांत हो चुका है. इस मामले में सुषमा की वर्ष 2016 में धमेंद्र से शादी हुई थी और कुछ साल बाद ही उन्हें एक बेटी हुई, जिसका नाम उन्होंने रौनक रखा लेकिन साल 2018 में दोनों के बीच विवाद हो गया और वे एक-दूसरे से अलग हो गए और सुषमा अपनी तीन साल की बच्ची को लेकर मायके आ गई.

वहीं इस मामले में परिजनों ने बताया कि धमेंद्र शराब का आदी था और इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था ऐसे में बात इतनी बढ़ गई थी कि जनवरी में पति से तलाक का लीगल नोटिस मिलने के बाद सुषमा बेहद मानसिक तनाव में आ गई. वहीं घटना वाली रात महिला अपनी बेटी के साथ घर में अकेली थी और भाई नौकरी पर गया हुआ था, जबकि मां मंदिर दर्शन के लिए गई हुई थी. उस दौरान महिला ने रस्सी से बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर खुद जहर खा लिया लेकिन उसी दौरान भाई हनी घर पहुंचा तो उसने देखा कि घर का दरवाजा बंद है और खिड़की से झांकने पर बहन सुषमा जमीन पर पड़ी हुई थी. इसके बाद वह दोनों को लेडी हार्डिंग अस्पताल में ले गया और पुलिस को बुलाया. इस मामले में अब पुलिस छानबीन कर रही है.

घर में मिली पति पत्नी की गोली लगी लाश, देखते ही परिवारवालों ने मचाया हड़कंप

यूपी के एटा में युवक को गले पर फावड़ा मारकर उतारा मौत के घाट

कुछ इस हालत में मिली युवती की लाश शहर में फैली सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -