कुछ इस हालत में मिली युवती की लाश शहर में फैली सनसनी

Apr 17 2019 04:32 PM
कुछ इस हालत में मिली युवती की लाश शहर में फैली सनसनी

बठिंडा : शहर में मंगलवार शाम शीश महल कालोनी के पीछे की ओर स्थित साईं नगर के पास से गुजरते रजवाहे से एक युवती की बिना कपड़ों की सिर कटी लाश मिली। सूखे रजवाहे में लड़की का धड़ और करीब डेढ़ किलोमीटर दूरी पर लड़की का सिर मिला। पास ही में लड़की का सूट मिला है। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी अन्य पुलिस अफसरों के साथ मौके पर पहुंचे।

पहले खींची महिला की अश्लील तस्वीरें और फिर करने लगा ब्लैकमेल

रेलवे लाइन से मिली लाश 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना स्थल का जायजा लेने के बाद उन्होंने जीआरपी एसएचओ को कार्रवाई के निर्देेश दिए। ऐसा इसलिए क्योंकि लाश रेलवे लाइन के नीचे से निकलते रजवाहे से मिली है। जीआरपी ने सहारा जनसेवा के वर्कर संदीप गिल के बयानों के आधार पर अज्ञात पर हत्या का केस दर्ज कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। 

मोटरसाइकिल सवारों ने किया छात्रा का पीछा और फिर कर दिया घिनौना काम

इस है हालत में मिली लाश 

जानकारी के मुताबिक मृतका की आयु 19-20 वर्ष के करीब लगती है। देर रात डाॅग स्कवायड और फिंगर प्रिंट एक्सर्ट की टीमें हत्या के सुराग तलाशने में लगे रहे। प्राथमिक हालातों से प्रतीत होता है कि लड़की की हत्या के बाद उसकी लाश को रजवाहे में फेंका गया है। पुलिस की अलग-अलग टीमें इस केस को ट्रेस करने के लिए काम पर जुट गई हैं। एरिया जीआरपी का होने के कारण फिलहाल जीआरपी इस संबंध में मामला दर्ज करने की कार्रवाई करेगी।

बॉयफ्रेंड संग घूमने गई लड़की को नकली पुलिसवालों ने पकड़ा और कर दिया तार-तार

भाभी को काम करते देख पीछे से देवर ने कमर में काटी चुटकी और फिर...

एक तरफा प्रेम करने वाले से तंग आकर महिला ने ले ली खुद की जान