मायके से लौटकर हुई ननद भाभी में लड़ाई और फिर रात में....

Jul 19 2019 03:20 PM
मायके से लौटकर हुई ननद भाभी में लड़ाई और फिर रात में....

मंदसौर. हाल ही में अपराध का एक मामला मध्यप्रदेश के मंदसौर से सामने आया है. इस मामले में एक महिला ने अपने चार हंसते-खेलते मासूमों के साथ कुएं में कूद कर हत्या कर ली है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ इस मामले में मृतक महिला का नाम बतुलबाई बताया गया है. वहीं इस आत्महत्या के पीछे एक कहानी सामने आई है. इसमें यह बताया गया है कि जिस महिला ने आत्महत्या की उसकी ननद का अवैध संबंध और इसी के साथ महिला का पति उसको मायके नही जाने दे रहा था.

जी हाँ, खबरें हैं कि पति के मना करने के बावजूद महिला नहीं मानी और अपनी मायके चले गई और जब वह लौटी तो उसकी ननद ने घर में ताला लगा दिया. इस बात के कारण पहले तो दोनों मे झगड़ा हुआ और बाद में महिला से नहीं रहा गया तो वह खुदकुशी करने जाने लगी. वहीं उस दौरान उसकी जेठानी ने उसे रोक लिया, लेकिन रात में महिला ने अपने चारों बच्चों के साथ कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली.

वहीं अगले दिन महिला का दरवाजा खुला होने पर वह नहीं दिखाई दी तो पड़ोस के एक व्यक्ति को महिला के एक बच्चे का शव तैरता हुआ मिला और इसके बाद पुलिस को इस मामले की जानकारी दी गई. पुलिस ने सभी लाशों को बाहर निकलवाया और जांच शुरू की तो शुरुआती जांच में महिला की उसकी ननद के साथ झगड़े की बात सामने आई और उसके बाद महिला के पिता ने भी बेटी की ननद पर हत्या का आरोप लगाया है. अब इस मामले में जांच जारी है.

नाबालिग लड़की की अपहरण कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बेगूसराय में बस कारोबारी के घर बड़ी चोरी, लाखों के गहने और लायसेंसी बंदूक पर मारा हाथ

दुबई से शरीर में छिपाकर ला रहे थे सोना, जयपुर एयरपोर्ट पर पुलिस ने दबोचा