नाबालिग लड़की की अपहरण कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Jul 19 2019 11:40 AM
नाबालिग लड़की की अपहरण कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश पुलिस ने एक नाबालिग लड़की को अगवाह कर उसकी हत्या के आरोप में एक व्यक्ति को ग्रिफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि नशाला गांव के निवासी 21 वर्षीय सोनू राम   को अपहरण और हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने आरटीआई को बताया की "हत्या से पहले 17 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार किया गया था या नहीं, यह पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही पैट चल पायेगा,"। पूछताछ के दौरान, आरोपी ने स्वीकार किया कि उसने ही लड़की को मार डाला था। 2 जुलाई को, लड़की के पिता ने पटलीकुहल पुलिस थाने में शिकायत की थी कि उनकी बेटी दो दिनों से लापता थी।

पुलिस की एक टीम ने लड़की द्वारा इस्तेमाल किए जा रहे मोबाइल फोन के विवरण का विश्लेषण कर आरोपी तक पहुंचे। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। एसपी ने कहा की, आरोपी ने स्वीकार किया कि वह लड़की के संपर्क में था, लेकिन बाद में पुलिस को यह कहते हुए गुमराह करने की कोशिश की गई, "मैं अभी उसके संपर्क में नहीं हूं और वह भाग गई हो सकती है।"

खोज के दौरान, लड़की का चप्पल ब्यास नदी के किनारे पाया गया था और पास में झाड़ियों में कॉस्मेटिक आइटम पाए गए थे। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पूरे इलाके की तलाशी ली गई और गुरुवार को शव बरामद किया गया। इसके बाद, पहले से पंजीकृत एफआईआर में आईपीसी की धारा 302 जोड़ी गई है। उन्होंने कहा कि लड़की का पोस्टमॉर्टम कल किया जाएगा।

झारखण्ड: जामताड़ा से पुलिस ने पकड़े तीन ट्रक मवेशी, तस्कर गिरफ्तार

बेगूसराय में बस कारोबारी के घर बड़ी चोरी, लाखों के गहने और लायसेंसी बंदूक पर मारा हाथ

अवैध संबंध के शक में, पत्नी और बहन पर किया चाकू से हमला