बेगूसराय में बस कारोबारी के घर बड़ी चोरी, लाखों के गहने और लायसेंसी बंदूक पर मारा हाथ

Jul 18 2019 04:39 PM
बेगूसराय में बस कारोबारी के घर बड़ी चोरी, लाखों के गहने और लायसेंसी बंदूक पर मारा हाथ

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले में बस का व्यवसाय करने वाले के घर में बड़ी चोरी हो गई है. बताया जा रहा है कि चोरों ने घर ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. वहीं, चोरों ने कारोबारी की लाइसेंसी पिस्टल की भी चोरी कर ली है. पुलिस अब मामले की जांच में लगी हुई है.

खबरों के अनुसार, जिले के सबसे बड़े बस मालिक के घर चोरों ने ताला तोड़कर इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों ने लाइसेंसी पिस्टल, नकदी सहित 50 लाख रुपए के जेवरात पर हाथ साफ़ किया है. लोहिया नगर ओपी के लोहिया नगर मोहल्ले स्थित मुक्तिनाथ सिंह के आवास के पिछले ग्रिल का ताला तोड़ चोर घर के भीतर दाखिल हुए और चोरी की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित परिवार के अनुसार, चोरों ने अलमारी में रखें 5-5 लाख रुपये पांच डायमंड सेट, 6 लाख रुपए मूल्य का सोना, 250 ग्राम सोने के 15 चैन, 40 ग्राम का 4 झुमका, 40 ग्राम के 4 कंगन, 50 हजार कैश, एक पिस्तौल और 38 कारतूस की चोरी कर ली है.

चोरी की वारदात की सूचना पर सदर डीएसपी राजन सिन्हा, लोहियानगर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि मुक्तिनाथ सिंह अपने परिवार वालों के साथ रांची गए हुए थे, घर में केवल उनकी बूढ़ी मां और एक काम करने वाली मौजूद थी, इसी बीच ये चोरी की घटना हुई.

इस सप्ताह तीन डॉलर प्रति बैरल सस्ता हुआ क्रूड आयल, क्या घटेगी पेट्रोल-डीज़ल की कीमतें ?

कुलभूषण जाधव मामले पर आइसीजे की फैसले पर जाने विभिन्न नेताओं की प्रतिक्रया

कुलभूषण जाधव मामला: 1 रु वाले भारतीय वकील से हारा पाक का 20 करोड़ का वकील