कोटा में 4 लाख की अफीम के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार

कोटा: राजस्थान के कोटा शहर की भीमगंजमंडी थाना पुलिस ने बड़ा एक्शन लेते हुए एक महिला तस्कर को अरेस्ट किया है। पुलिस ने महिला तस्कर के कब्जे से 3 किलो 540 ग्राम अफीम बरामद कर लिया है। जिसकी बाजार में कीमत 4 लाख रुपये आंकी गई है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी में बताया गया है कि आरोपी महिला तस्कर ममता बाई सोनी मध्य प्रदेश के मंदसौर की रहने वाली है। 

पुलिस के अनुसार, आरोपी महिला कोटा रेलवे स्टेशन के बाहर साइकिल स्टैंड पर अकेली बैठी हुई थी। पुलिस जीप को देखते ही महिला उठकर जाने लगी। पुलिसकर्मियों को संदेह हुआ तो उसे रुकवाया और उसके वहां अकेले बैठे होने की वजह पूछी। जिस पर वह टालमटोल करने लगी, तो पुलिसकर्मियों ने उसके बैग की तलाशी ली। उसके बैग में 3 किलो 540 ग्राम अफीम मिली। 

पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि आरोपी महिला को किसी ने कोटा में यह बैग पहुंचाने को बोला था। फिलहाल महिला ने बैग देने वाले का नाम नहीं बताया है। महिला ने पुलिस को जानकारी दी है कि स्टेशन के बाहर ही किसी को आकर ये बैग लेना था। हालांकि अब पुलिस बैग देने वाले और कोटा के सप्लायर के संबंध में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। साथ ही महिला से इस संबंध में पूछताछ की जा रही है।

घर के बाहर खेल रहे 4 साल के बच्चे को उठाकर ले जाने लगा पुलिसकर्मी, CCTV में कैद हुई घटना, हुआ निलंबित

होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का खेल, पुलिस ने मारा छापा और ले गई जेल

अब टेलीग्राम पर हिन्दू महिलाओं को लेकर अभद्र बातें, केंद्र ने ब्लॉक किया चैनल

Most Popular

- Sponsored Advert -