घर के बाहर खेल रहे 4 साल के बच्चे को उठाकर ले जाने लगा पुलिसकर्मी, CCTV में कैद हुई घटना, हुआ निलंबित

लखनऊ: शाहजहांपुर जिले में तैनात एक सिपाही को एक बच्चे को किडनैप करने का प्रयास करने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है। थाना सदर बाजार के मोहल्ला जलाल नगर के रहने वाले मोहम्मद जावेद ने गुरुवार को बताया कि उनका चार साल का बेटा गत तीन जनवरी को घर के बाहर खेल रहा था, तभी वहां से गुजर रहे एक सिपाही मुकेश कुमार ने बच्चे को उठाकर ले जाने का प्रयास किया, किन्तु स्थानीय लोगों ने बच्चे को सिपाही से छीन लिया।

जावेद ने बताया कि यह पूरी घटना CCTV कैमरे में दर्ज हो गई। इसके बाद सदर बाजार थाने में पुलिसकर्मी के खिलाफ शिकायत की गई। इसी दौरान घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें सिपाही बच्चे को उठाकर ले जाता नज़र आ रहा है। पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने गुरुवार को जानकारी दी है कि घटना का वीडियो वायरल हुआ है और उसके बाद सिपाही मुकेश कुमार को प्रथम दृष्टया दोषी पाए जाने पर सस्पेंड कर दिया गया है।

इस मामले की जांच पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) श्रवण कुमार को सौंपी गई है। श्रवण कुमार ने बताया है कि सिपाही ने बच्चे का किडनैप नहीं किया है, किन्तु घटना के समय वह शराब के नशे में था और मेडिकल टेस्ट में भी शराब पीने की पुष्टि हुई है। हालांकि बच्चे के पिता जावेद ने कहा कि वह पुलिस द्वारा की गई निलंबन की कार्रवाई से संतुष्ट नहीं हैं। वह सिपाही के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पूरे मामले की तफ्तीश कराने की मांग कर रहे हैं।

होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का खेल, पुलिस ने मारा छापा और ले गई जेल

अब टेलीग्राम पर हिन्दू महिलाओं को लेकर अभद्र बातें, केंद्र ने ब्लॉक किया चैनल

अपने डेढ़ महीने के बेटे को कपड़े देने ससुराल निकले थे पार्षद के 2 बेटे, सुबह मिली लाश

Most Popular

- Sponsored Advert -