होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का खेल, पुलिस ने मारा छापा और ले गई जेल

लखनऊ: नोएडा पुलिस ने सिग्मा सेक्टर में स्थित दो होटलों पर रेड मारकर जिस्मफरोशी के आरोप में पांच महिलाओं सहित 36 लोगों को अरेस्ट किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने इस संबंध में जानकारी दी है। पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अमित कुमार सिंह ने जानकारी दी है कि बुधवार रात को सिग्मा सेक्टर में स्थित एक होटल में मुजरा पार्टी का इनपुट मिला था, जिसके आधार पर पुलिस ने होटल में दबिश दी। 

सिंह ने बताया कि छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि पास के एक अन्य होटल में भी इसी प्रकार की पार्टी चल रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने अन्य होटल में भी दबिश देकर वहां से 36 लोगों को अरेस्ट कर लिया, जिनमें पांच महिलाएं तथा 31 पुरुष शामिल हैं। पुलिस ने इन होटलों के पास से आठ कारें, अंग्रेजी शराब की बोतलें, 1,30,000 रुपए कैश बरामद किए हैं।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को इन होटलों में सेक्स रैकेट चलाए जाने का भी पता चला। पुलिस ने वहां से कुछ आपत्तिजनक सामग्री भी जब्त की है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने होटल संचालक रोहित और पार्टी का आयोजन करने वाले संदीप, आमिर, अनुज कुमार, अमित कुमार मित्तल, अभिषेक, लोकेश सहित 31 पुरुषों तथा पांच महिलाओं को पकड़ा है।

अपने डेढ़ महीने के बेटे को कपड़े देने ससुराल निकले थे पार्षद के 2 बेटे, सुबह मिली लाश

कुत्ता बना मालिक का रक्षक, किडनैप करने आए बदमाशों से इस तरह बचाई जान

'जब से हुई है शादी, आंसू बहा रहा हूं...', अपना दर्द बयां कर रोने लगा शख्स

Most Popular

- Sponsored Advert -