अस्पताल में बनाए संबंध और कर ली शादी लेकिन फिर...
अस्पताल में बनाए संबंध और कर ली शादी लेकिन फिर...
Share:

आए दिन आ रहीं अपराध की खबरों ने सभी को हैरान किया है. हाल ही में एक अपराध का मामला मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से सामने आया है जहाँ एक 26 साल की लड़की ने महिला थाने में 65 साल के पति के साथ रहने के लिए मदद की गुहार लगाई है. इस मामले में लड़की ने कहा कि 65 साल के पति ने उसके साथ धोखे से शादी की है और अब भी वह उससे जुदा नहीं होना चाहती है. इस मामले में लड़की ने बताया कि उसने अपनी दूसरी पत्‍नी को अपनी बुआ बता दिया है और अब वह एक और लड़की से शादी करना चाहता था जिसे उसने अपनी बेटी बता रखा है. इस मामले में  दिया.

इस मामले में इतना कुछ होने के बाद भी 26 वर्षीय लड़की अपने पति के साथ ही रहना चाहती है और इस मामले में उसका पति रुपए, एटीएम और यहां तक कि शादी का प्रमाण पत्र तक लेकर भाग गया है. इस मामले में बताया जा रहा है कि लड़की नाम वंशिका ठाकुर है और वह इंदौर के नौलखा स्थित कमला नगर की रहने वाली है. वहीं इसी के साथ वह अस्‍पताल में सुरक्षाकर्मी है और करीब साढ़े चार साल पहले उसकी मुलाकात एरोड्रम रोड स्थित बाबू मुराई कॉलोनी के रहने वाले 65 साल के भास्‍कर सोनी से हुई थी. भास्कर का हॉस्पीटल अक्सर आना जाना होता था इस कारण दोनों में प्यार हो गया और दोनों ने पहली बार अस्पताल में संबंध बनाए.

उसके बाद दोनों के बीच प्यार बढ़ता गया और दोनों ने खजराना मंदिर में शादी कर ली. इसके बाद शादी के कुछ महीनों बाद भास्कर घर से रुपए, एटीएम कार्ड और शादी का प्रमाण पत्र लेकर फरार हो गया था और फिर यह खुलासे हुए कि वह पहले से शादीशुदा था और अब तीसरी शादी करने जा रहा है. फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है.

स्कूटी से जाती हुई महिला का किया अपहरण और बना लिया हवस का शिकार

देवर को देखते ही भाभी ने खोले ब्लाउज के बटन, पास आया देवर और...

शराब के लिए बेटे ने मांगे माँ से पैसे, इंकार करने पर किया यह घिनौना काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -