शराब के लिए बेटे ने मांगे माँ से पैसे, इंकार करने पर किया यह घिनौना काम
शराब के लिए बेटे ने मांगे माँ से पैसे, इंकार करने पर किया यह घिनौना काम
Share:

आए दिन आ रहीं अपराध की घटनाओं ने सभी को हैरानी में डाला हुआ है. ऐसे में हाल ही में एक घटना बेंगलुरु से सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल यह मामला कर्नाटक से सामने आया है. इस मामले में पैसे देने से इनकार करने पर एक युवक ने अपनी मां को आग से जिंदा जलाने की कोशिश की है. जी हाँ, वहीं फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और युव‍क को फरार बताया जा रहा है वहीं आग से जलाई गई महिला इस समय अस्पताल में एडमिट है जहाँ उसका इलाज चल रहा है.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि यह घटना बेंगलुरु के सदाशिवनगर इलाके की बताई जा रही है, जहाँ पर बीते 6 दिसंबर को मां-बेटे में पैसे को लेकर बहुत बड़ा झगड़ा हुआ. वहीं इस मामले में वह युवक शराब का आदी बताया जा रहा है और वह शराब पीने के लिए ही माँ से पैसे की जिद कर रहा था.

इसके बाद जब माँ ने पैसे देने से इंकार कर दिया तो बेटे ने अपनी ही मां को आग के हवाले कर जिंदा जलाने की कोशिश की लेकिन वह सफल ना हो सका. इस मामले में बताया जाता है कि पैसे देने से इनकार किए जाने पर बेटा नाराज हो गया और उसने माँ को किचन में ले जाकर उनपर केरोसिन का तेल डालकर उन्हें जला दिया और इसके कारण माँ बुरी तरह झुलस गईं और उनका चेहरा, हाथ और छाती जल गए. इसके बाद आस-पास के लोगों को आवाज आई तो सभी ने जाकर देखा और महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया. फिलहाल इस मामले में बेटे की तलाश की जा रही है.

कमरे में बूढी माँ को भूखा छोड़ बाहर से कुंडी लगाकर चला गया बेटा और फिर...

पति बना रहा था पत्नी संग संबंध, और फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

देवर को देखते ही भाभी ने गिराया साड़ी का पल्लू और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -