स्कूटी से जाती हुई महिला का किया अपहरण और बना लिया हवस का शिकार
स्कूटी से जाती हुई महिला का किया अपहरण और बना लिया हवस का शिकार
Share:

आए दिन आ रहे अपराध के मामले रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला फिर सामने आया है जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है. जी दरअसल यह मामला मध्यप्रदेश के सतना शहर का है जहाँ के सिविल लाइन थाना क्षेत्र से यह घटना सामने आई है. इस मामले में एक युवती के साथ सामूहिक बलात्कार हुआ है और यह मामला हाल ही में पुलिस के सामने आया है. इस मामले के बारे में मिली जानकारी की माने तो पुलिस ने बताया की एक महिला अपनी स्कूटी से जा रही थी, और तभी चार युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और उसके बाद चारों उसे सुनसान स्थान पर ले गए.

वह ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर आरोपीयों ने महिला को घायलावस्था में एक कुएं में फेंक दिया. कुँए में फेंकने के कारण महिला को खूब चोटें आई और वह सुध-बुध खो बैठी. वहीं उसके बाद सभी आरोपी फरार हो गए. वहीं इस घटना के होने के कुछ घंटों बाद ही कुछ लोगों ने महिला को बचाया और उसे अस्पताल में भर्ती करया.

भर्ती करवाने वालों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर चार आरोपियों में से एक आरोपी को पहले की गिरफ्तार कर लिया था तथा दो अन्य दो आरोपीयों को भी गिरफ्तार कर लिया है अब इस मामले के एक आखिरी आरोपी अभी भी फरार है जो गिरफ्त में नहीं आया है लेकिन पुलिस ने पिड़िता के परिजनों को यह आश्वासन दिलाया है की उस आरोपी को पकड़ने के बाद वह आरोपीयों को कडी से कडी सजा दिलवाएंगे.

कार से टक्कर के बाद फ्लाईओवर से नीचे गिरा स्कूटी सवार, हुई मौत

प्रेमी को खुश करने के लिए महिला ने किया ऐसा काम कि जानकर उड़ गए सबके होश

400 से ज्यादा युवकों से एडमिशन के नाम पर की लाखों की ठगी, 7 साल से ठगी कर रही है गैंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -