बिना सोचे समझे दिन-रात बनाए प्रेमी से संबंध लेकिन एक दिन...
बिना सोचे समझे दिन-रात बनाए प्रेमी से संबंध लेकिन एक दिन...
Share:

हाल ही में अपराध के मामले में नई खबर सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया है. जी दरअसल यह खबर पश्चिमी जिले के ख्याला इलाके की है. जहाँ शादी का आश्वासन देकर एक युवती के साथ दुष्कर्म हुआ है. बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने पीड़ित के बयान पर केस दर्ज कर लिया है और अब इस मामले की जांच की जा रही है. खबरों के अनुसार इस मामले में 22 वर्षीय युवती परिवार के साथ रघुवीर नगर में रहती है और पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि आज से कुछ साल पहले उसकी दोस्ती अमीर नाम के एक युवक से हो गई थी और दोनों एक दूसरे को पंसद करते थे.

वहीं इस मामले में पीड़िता ने आरोप लगया है कि अमीर जब भी उससे मिलता था तो वह कहता था कि वह उसके साथ शादी करेगा और इसके बाद वह शारीरिक संबंध बनाया करता था. पीड़िता ने बताया कि वह भी अमीर को पंसद करती थी, इसलिये उसने कभी विरोध नहीं किया और अपना जिस्म उसे देती रही. पुलिस ने इस मामले में बताया कि कुछ समय पहले अमीर ने उसे राजौरी गार्डन स्थित एक पार्क में मिलने के लिये बुलाया और पार्क में उसने शादी की बात कहकर युवती के साथ फिर से संबंध बनाए और इसके बाद वह लगातार उसके साथ दिन रात संबंध बनाता रहा और शादी का वादा करता रहा.

उसके बाद एक दिन युवती ने आरोपी अमीर को कॉल करने के बाद बताया कि वह गर्भवती हो गई है. इस पर आरोपी ने युवती से कहा कि वह अपना गर्भपात करवा ले और नाम किसी अन्य युवक का लगाकर परिवार को बता दे की वह युवक भाग गया है. इसके बाद आरोपी ने लड़की को अपनी भाभी के साथ मोती नगर स्थित एक प्राइवेट क्लिीनिक में भेजा, जहां उसका गर्भपात करवाया गया. इस मामले में आगे पीड़िता ने बताया कि गर्भपात करवाने के बाद आरोपी ने उससे शादी करने से मना कर दिया है. अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

शराब के लिए रुपये नहीं देने पर युवक को मारा चाकू

दो बच्चों की माँ पर चढ़ा प्यार का बुखार, डेढ़ महीने बाद हुआ ये अंजाम...

बाथरूम में स्टूडेंट के साथ संबंध बनाने में मग्न थी टीचर, खुल गया गेट और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -