दो बच्चों की माँ पर चढ़ा प्यार का बुखार, डेढ़ महीने बाद हुआ ये अंजाम...
दो बच्चों की माँ पर चढ़ा प्यार का बुखार, डेढ़ महीने बाद हुआ ये अंजाम...
Share:

पटना: वैशाली जिले के बिदुपुर थाना के चकौसन बाजार की एक दुकान में काम करने वाली महिला को शादी के सात साल बाद एक दूसरे विवाहित पुरुष से प्यार हो गया. महिला पहले से शादी शुदा है और दो बच्चे की है. इसके बाद दोनों ने अपना घर परिवार छोड़ दिया और कोर्ट में जाकर शादी कर ली. लेकिन, शादी के लगभग डेढ़ माह बाद ही महिला फिर पहले पति के पास जाने की जिद करने लगी.

बाथरूम में स्टूडेंट के साथ संबंध बनाने में मग्न थी टीचर, खुल गया गेट और फिर...

इस मामले को लेकर स्थानीय जनप्रतिनिधि, महिला का दूसरा पति और खुद विवाहिता ने थाने में पहुंचकर मदद की गुहार लगाई है. इस अजब प्यार की गजब कहानी की जानकारी मिलते ही थाने में भी भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने बताया कि देसरी थाना के बिलट चौक स्थित पानापुर रघुनाथ गांव निवासी जवाहर शर्मा की पुत्री मधु कुमारी का विवाह 2011 में कपिलदेव शर्मा के साथ हुआ था,  जिसके बाद उसने एक बेटे और एक बेटी को जन्म दिया.

लाखो रुपए देकर कलयुगी माँ ने करवाया बेटी का मर्डर

इसी दौरान मधु आर्थिक तंगी के कारण एक दूकान में काम करने लग गई, जहां पड़ोस के एक दुकानदार मोहम्मद सफीक से उसे प्रेम हो गया, दोनो ने कोर्ट मैरिज भी कर ली, शादी के लिए मधु कुमारी ने अपना नाम बदल कर शबनम खातून रख लिया. इसी बीच किसी बात को लेकर शबनम खातून की अपने दूसरे पति से अनबन हो गई.  इसके बाद मधु फिर से पहले पति के पास जाने लगी, जिसपर उसके दूसरे पति ने शिकायत दर्ज कराइ, थाने से उन्हें कहा गया कि मामले को पंचायत स्तर पर सुलझाया जाए, फिर पंचायत ने महिला से लिखवाया कि वो अपनी मर्ज़ी से पहले पति के पास जाना चाहती है, जिसके बाद मामला ठंडा हुआ.

खबरें और भी:-

ड्रग्‍स माफिया हसीना बेगम को दिल्‍ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

सिपाही व मीट कारोबारी को गोली मारने वाले आरोपी हुए गिरफ्तार

कामवाली बाई लगा रही थी झाड़ू, पीछे से मालिक ने पकड़कर....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -