युवती को अगवा कर होटल में ले गया दरिंदा और खिला दिया नशीला पदार्थ...
युवती को अगवा कर होटल में ले गया दरिंदा और खिला दिया नशीला पदार्थ...
Share:

हाल ही मे एक अपराध का मामला जनपद के थाना ब्रह्मपुरी क्षेत्र के अंतर्गत दिल्ली रोड स्थित एक होटल से सामने आया है. इस मामले मे मोदीनगर की युवती को बंधक बनाकर दुष्कर्म किया गया है. जी हाँ, सामने आए मामले को सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं. इस मामले को थाना ब्रह्मपुरी पुलिस देख रही है और उन्होंने युवती की शिकायर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

इस मामले मे युवती ने बताया कि आरोपी युवती को अगवा करके होटल में लाया था और वहां पर उसने उसके साथ रेप किया है. इस मामले मे बात करते हुए पुलिस ने बताया कि मोदीनगर की रहने वाली युवती को नितिन मोदीनगर से अगवा कर एक होटल में लाया था और आरोपी युवक ने युवती को नशीला पदार्थ देकर कमरे में बंद कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. वहीं जब युवती को होश आया तो होश आने के बाद युवती ने कमरे में शोर मचाया और तोड़फोड़ करने लगी, इसके बाद सभी होटल के कर्मचारी वहां पहुंचे और सब कुछ देखकर हैरान रह गए.

मिली जानकारी के अनुसार होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और युवती का मेडिकल परीक्षण कर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. इस मामले मे पुलिस ने आरोपी के पास से अपहरण में इस्तेमाल कार को भी अपने पास हिरासत मे ले लिया है.

शादी के एक महीने बाद ही पति ने पत्नी को दिया ऐसा तोहफा कि...

भाजपा नेता हत्याकांड: शिवराज ने कमलनाथ को लिखा पत्र, कहा कांग्रेस आते ही शुरू हो गए अपराध

बिहार के वैशाली में प्रोफेसर सहित दो लोगों पर हुई गोलीबारी में एक की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -