शादी के एक महीने बाद ही पति ने पत्नी को दिया ऐसा तोहफा कि...
शादी के एक महीने बाद ही पति ने पत्नी को दिया ऐसा तोहफा कि...
Share:

हाल ही मे एक अपराध का मामला लखनऊ, उत्तर प्रदेश के बरेली से सामने आया है. इस मामले में शादी के एक महीने बाद एक युवक अपनी पत्नी की हत्या कर शव को जला देने की बात सामने आयी है. जी हाँ, इस मामले मे बताया गया है कि कॉल डिटेल निकलवाने पर सच्चाई सामने आई है और इसे सुनकर सभी के होश उड़ गए हैं. इस मामले मे मिली खबरों के अनुसार बारादरी थानाक्षेत्र के रहने वाली आरती उर्फ डिम्पल की शादी बीती 15 दिसंबर को नगरिया इलाके के गांव चंदवा निवासी रोहित के साथ हुई थी और बीते 15 जनवरी की दोपहर को वह अपने मायके से अचानक लापता हो गई. वहीं घरवालों ने थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी.

ऐसे मे बीते गुरुवार को बदायूं के गांव कोतलनगला के जंगल में एक युवती का अधजला शव मिला है और इसकी सुचना मिलने पर पहुंचे परिजनों ने पैर के बिछुआ और कुछ कपड़ों से शव की शिनाख्त आरती के रूप में की है और जोर-जोर से रोने लगे.

वहीं इस मामले मे पुलिस ने रोहित से पूछताछ की, लेकिन कॉल डिटेल के आधार पर रोहित का झूठ बोल रहा था और उसने सभी से सच्चाई छुपाई. वहीं रोहित की लोकेशन 15 की शाम छह बजे सहसवान में आ रही थी और रोहित खुद को दिल्ली में होने की बात कह रहा है. अब इस मामले मे उसके झूठ बोलने पर पुलिस इस मामले की जांच में जुट चुकी है.

भाजपा नेता हत्याकांड: शिवराज ने कमलनाथ को लिखा पत्र, कहा कांग्रेस आते ही शुरू हो गए अपराध

मेलबर्न : बहन से बात करते वक्त इज़रायली छात्रा को मारी गोली, मौत

इंदौर : बदमाशों ने बिल्डर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -