भाजपा नेता हत्याकांड: शिवराज ने कमलनाथ को लिखा पत्र, कहा कांग्रेस आते ही शुरू हो गए अपराध

भाजपा नेता हत्याकांड: शिवराज ने कमलनाथ को लिखा पत्र, कहा कांग्रेस आते ही शुरू हो गए अपराध

इंदौर : मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में गुरुवार शाम को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता प्रहलाद बंधवार की गोली मारकर हत्या करने के मामले में सूबे के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने वर्तमान सीएम कमलनाथ को पत्र लिखा है. कमलनाथ को लिखे पत्र में शिवराज ने कहा है कि, 'इन घटनाओं से ऐसा प्रतीत होता है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनते ही आपराधिक तत्वों राजनैतिक संरक्षण मिलना शुरू हो चुका है.

कर्नाटक सरकार को गिराने के लिए कोई अभियान नहीं चला रही भाजपा- येदियुरप्पा

पत्र में आगे लिखा गया है कि कांग्रेस के सरकार में आते ही एक बार फिर से राज्य में अपराधियों के हौंसले बुलंद हो गए हैं और प्रदेश की सुरक्षा में लगे पुलिस अधिकारियों का मनोबल ख़त्म हो रहा है. देर रात कमलनाथ को पत्र लिखने के बाद पूर्व सीएम शिवराज शुक्रवार को मंसदौर के दौरे पर हैं. शिवराज सुबह मंदसौर का दौरा करेंगे और वहां पर मृतक के परिवार वालों से भी मुलाकात करेंगे. शिवराज सिंह के अलावा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह भी मंदसौर में मृतक के परिजनों से मुलाकात करेंगे.

ममता की रैली में पहुंचेंगे बसपा नेता सतीशचंद्र मिश्रा, भाजपा विरोधी पार्टियां करेंगी शक्ति प्रदर्शन

आपको बता दें कि गुरुवार शाम एक अज्ञात बाइक सवार व्यक्ति ने प्रहलाद बंधवार के सर में गोली मार दी थी, जिसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था. वहीं अज्ञात बाइक सवार गोली मारने के बाद अपनी बाइक को मौके पर छोड़कर पैदल फरार हो गया था. भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने बताया था कि बंधवार भाजपा के नेता थे और नगर पालिका अध्यक्ष भी थे.

खबरें और भी:-

तेजस्वी ने लगाई ट्विटर चौपाल, दिए कई लोगों के सवालों के जवाब

लोकसभा चुनाव से पहले मुश्किलों में घिरे अखिलेश, सीबीआई के बाद अब ईडी ने दर्ज किया मामला

भाजपा से इस्तीफा देने वाली सांसद फुले ने अखिलेश से की मुलाकात, आखिर क्या हुई दोनों की बात ?