नितीश राज में अपराध चरम पर, दिन दहाड़े दंपत्ति से लूटे 17 लाख रुपए
नितीश राज में अपराध चरम पर, दिन दहाड़े दंपत्ति से लूटे 17 लाख रुपए
Share:

पटना: पटना जिला मुख्यालय में कलक्ट्रेट के सामने भूमि खरीदने के लिए बैंक में पैसा जमा करने आए दंपति से अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े साढ़े 17 लाख रुपये लूट लिए और भाग निकले। न्यू एरिया के रहने वाले मुन्ना सिंह अपनी पत्नी सुनीता कुमारी के साथ भूमि खरीदने के लिए पहुंचे थे। जमीन विक्रेता से पैसों की बात फाइनल हो गई थी। साढे 17 लाख रुपए लेकर वे लोग कलेक्ट्रेट के सामने स्थित एक्सिस बैंक के निकट पहुंचे थे और लिंक फेल होने पर बाहर खड़े हुए थे।

इसी दौरान मोटरसाइकिल सवार दो अपराधी पहुंचे और झोला झपट कर फरार हो गए। इसमें साढ़े 17 लाख रुपये थे। महिला ने बताया कि उन्होंने जमीन विक्रेता से चेक देने की बात कही थी, किन्तु वह चेक लेने को राजी नहीं हुए। इसी कारण वे लोग नगद रुपए लेकर पहुंचे हुए थे। लिंक फेल होने पर वे लोग बाहर खड़े हुए थे तभी यह वारदात हुई। एसपी दीपक वर्णवाल ने बताया कि मामले की तफ्तीश  की जा रही है।

इस वारदात के बाद लोगों ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए है। घटना के बाद उक्त दंपति का रो रोकर बुरा हाल है। महिला ने बताया है कि इतने दिनों से मेहनत कर भूमि खरीदने के लिए पैसा एकत्रित किए थे। सब बर्बाद हो गया। सपनों पर पानी फिर गया। लूट की इस घटना के बाद लोगों में ख़ौफ़ का माहौल कायम हो गया है। इस वारदात के जरिए अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दे दी है।

छेड़छाड़ के बाद शाहरुख़ ने इस टीवी एक्ट्रेस के साथ की मार-पीट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पत्नी को मारकर पति ने गड़ाए सांप के दांत, पुलिस ने किया चौकाने वाला खुलासा

नपुंसक दूल्हे ने दुल्हन संग इस चीज़ से मनाई सुहागरात, सुबह होते ही हुआ वो कि...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -