पति की बहन पकड़ती थी हाथ और पति जबरदस्ती बनाता था संबंध...
पति की बहन पकड़ती थी हाथ और पति जबरदस्ती बनाता था संबंध...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला भिवानी से सामने आया है. इस मामले में एक महिला ने ससुराल पक्ष पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने और पति द्वारा अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए इस बात की शिकायत थाने में करवाई है. इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर महिला पुलिस थाने में पति सहित ससुराल पक्ष के तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और आरोपी को हिरासत में लेने की बात कही गई है. वहीं बताया गया है कि पुलिस को दी शिकायत में महिला ने कहा है कि ''उसकी शादी 28 मार्च 2014 में हुई थी. शादी के बाद से ही ससुराल वाले उसे दहेज के लिए तंग करने लगे थे और वह आए दिन दहेज़ के लिए मांग करते थे.''

वहीं अब विवाहिता का आरोप है कि उसके पति द्वारा अप्राकृतिक यौन संबंध भी बनाए गए है और यह आए दिन रात में होता था और विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी जाती थी. कई बार पति संबंध बनाते समय अपनी बहन से उसके हाथ पकड़वा दिया करता था और उसके बाद संबंध बनाता था. इस मामले में विवाहिता का आरोप है कि ससुराल वालों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और फिर उसे घर के बाहर निकाल दिया वहीं अब वह थाने में आस लेकर आई है.

इस मामले में महिला पुलिस थाने में आरोपी पति के खिलाफ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने सहित सास व देवर के खिलाफ दहेज के लिए प्रताड़ित करने के लिए शिकायत दर्ज कर ली है और सख्ती से केस की छानबीन में जुट गई है.

कार में छिपाकर रखे थी नोटों की गड्डियां, गिनने में पुलिस के भी छूटे पसीने

6 साल तक किन्नर के साथ एक कमरे में रहा युवक और फिर उठाया ऐसा कदम कि...

30 लाख में किडनी और 80 लाख में बिकता था लीवर, दिल्ली तक जुड़े थे इस गिरोह के तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -