कार में छिपाकर रखे थी नोटों की गड्डियां, गिनने में पुलिस के भी छूटे पसीने
कार में छिपाकर रखे थी नोटों की गड्डियां, गिनने में पुलिस के भी छूटे पसीने
Share:

महासमुंद: छत्तीसगढ़ और ओडिसा की बॉर्डर पर पुलिस ने मंगलवार को एक कार में छिपाकर रखे गए करोड़ों रुपए जब्त कर लिए हैं। यह रकम कार की सीट में खांचे बनाकर बहुत ही शातिर ढंग से छिपाई गई थी, जिसे 4 लोग आगरा से कटक ले जा रहे थे। बताया जा रहा है कि यह रकम 11 करोड़ के करीब है। पुलिस को अनुमान है कि रकम इससे भी अधिक हो सकती है। फिलहाल थाने में नोट गिनने की मशीन लगाकर इनकी गिनती चल रही है।

30 लाख में किडनी और 80 लाख में बिकता था लीवर, दिल्ली तक जुड़े थे इस गिरोह के तार

खल्लारी थाना प्रभारी स्वराज त्रिपाठी ने जानकारी देते हुए बताया है कि मुखबीर से इस बारे में गुप् सूचना मिली थी कि, कुछ लोग बड़ी रकम लेकर कटक से आगरा की तरफ जा रहे हैं। इसी सूचना के आधार पर जांच की कार्यवाही गई। इसी के चलते एक कार को रोका गया जिसमें तीन पुरुष और एक महिला बैठे हुए थे। नोटों के साथ गिरफ्तार किए गए लोगों के नाम बनवारी सिंह, प्रहलाद बघेल, मोहम्मद इब्राहिम और नजमा खान बताया जा रहा हैं। यह सभी आगरा के निवासी बताए गए हैं। प्रारंभिक रूप से इस कार की तलाशी लेने पर किसी भी प्रकार की कोई रकम बरामद नहीं हुई थी, किन्तु मुखबीर की सूचना पुख्ता थी, इसलिए कार को थाने लेकर आया गया।

छात्र को बाथरूम में ले गया टीचर और छूने लगा निजी अंग, कहा- 'नहीं होगा दर्द...'

यहां बारीकी से कार की जांच करने पर पता चला कि कार की सीटों को काट कर उनमें खांचे बनाए गए हैं और उन्हीं के अंदर नोटों की गड्डी छिपाकर रखी गई थी। पकड़े गए लोगों के मुताबिक, यह लगभग 10 करोड़ 90 लाख रुपए है। थाने में नोट गिनने की मशीन लगाकर इनकी गिनती की जा रही है। लोगों ने पूछताछ में बताया है कि 17 फरवरी को वे यह रकम लेकर आगरा से कटक के लिए निकले थे। उन्होंने बताया है कि यह रकम कटक निवासी अवधेश अग्रवाल की है, जो आगरा में भी सराफा का व्यवसायी है। इस बात की जांच चल रही है कि आखिर इतनी बड़ी रकम लेकर चारों कटक किसलिए जा रहे थे। ये पैसा जिस आदमी का बताया जा रहा है उसके पास रकम से सम्बंधित कोई पुख्ता दस्तावेज हैं या नहीं इस बात की भी जांच चल रही है।

खबरें और भी:- 

अपनी सहेली को नशा देकर लड़की ने पकडे हाथ और उसका बॉयफ्रेंड बनाने लगा संबंध...

ऑनलाइन फ़ूड आर्डर करने से पहले हो जाए सतर्क, 1 प्लेट बिरयानी के लगे 50 हजार रूपए!

एक बार फिर हवस का शिकार बनी 7 साल की बच्ची

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -