जिम ट्रेनर ने अपने निजी अंग पर हाथ फेरकर कहा- 'आ जाओ...'
जिम ट्रेनर ने अपने निजी अंग पर हाथ फेरकर कहा- 'आ जाओ...'
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला गुड़गांव के सेक्टर-43 से सामने आया है. जहाँ स्थित एक जिम के ट्रेनर पर महिला ने छेड़छाड़ और अश्लील इशारे करने का आरोप लगाया है. खबरों के अनुसार इस मामले में महिला का कहना है कि आरोपी उसे धमकी देता था और रेप करने की कोशिश करता था. महिला ने इस मामले में बताया कि जिम ट्रेनर बेहतर वर्कआउट के बहाने जबरन इंजेक्शन देने व गोलियां खाने पर मजबूर करता था. खबरों के अनुसार सेक्टर-51 महिला थाना पुलिस ने आरोपी ट्रेनर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और अब इस मामले की जांच की जा रही है.

वहीं इस मामले में 30 वर्षीय शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि करीब 6 महीने से सेक्टर-43 स्थित जिम में जा रही थीं और जिम में ट्रेनर ललित शर्मा ने वर्कआउट कराना शुरू किया था. वहीं कुछ दिनों बाद उसने कहा कि आपको बेहतर वर्कआउट के लिए कुछ दवाएं खानी होंगी. ' इसी के साथ महिला ने बताया कि 'इसी बहाने जिम ट्रेनर महिला को कुछ इंजेक्शन और दवा देने लगा, लेकिन महिला इससे चिड़चिड़ी हो गई और थकी-थकी रहने लगी.' वहीं आगे महिला ने बताया कि जब 'मैंने ट्रेनर को इस बारे में बताया तो उसने कहा कि मेरे साथ रहो तो वर्कआउट के साथ पूरी डाइट भी दूंगा.

मैंने इससे इनकार कर दिया तो वर्कआउट कराने के बहाने ट्रेनर मुझे गलत तरीके से टच करने के साथ-साथ अश्लील इशारे भी करने लगा. वह अपने निजी अंगो पर हाथ फेरकर मुझे बुलाने लगा.' इसके आगे बात करते हुए महिला ने बताया कि विरोध जताने पर ट्रेनर उन्हें धमकी देने लगा. फिलहाल आरोपी फरार है और उसकी खोजबीन की जा रही है.

सोशल मीडिया पर लडकियां शेयर कर रहीं हैं अपनी अंडरवियर की तस्वीरें

पहले बनाए संबंध और फिर गुप्तांग में डाल दिया स्टील का ग्लास

सुहागरात पर पति ने पत्नी के कमरे में भेजा दोस्त और कहा- 'तुम करो मैं....'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -