वेंटीलेटर पर थी महिला, अंदर गया वार्ड ब्वॉय और करने लगा....
वेंटीलेटर पर थी महिला, अंदर गया वार्ड ब्वॉय और करने लगा....
Share:

अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह हैदराबाद का है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक नगर में जो घटना घटी है वह 70 के दशक में मुंबई के अरुणा शॉनबाग मामले की याद दिलाती है. जी हाँ, दरअसल यहाँ बीते 26 अगस्त को नगर के एक निजी अस्पताल में 50 वर्षीय वार्ड ब्वॉय के आईसीयू में वेंटीलेटर पर रखी गई 30 वर्षीय महिला के साथ कथित छेड़खानी की गई है जो चौकाने वाली है. इस मामले में बताया जा रहा है कि यह मामला उस समय सामने आया जब पीड़ित महिला स्वस्थ होकर अपने माता-पिता को उसके साथ हुई छेड़खानी के बारे में बताया.

जी हाँ, इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक पीड़िता के माता-पिता की शिकायत पर बंजाराहिल्स पुलिस ने मामला दायर किया जा चुका है. खबरें हैं कि थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक पीड़ित महिला प्रसव के लिए नगर के सेंचुरी अस्पताल में भर्ती हुई थी, लेकिन प्रसव में कुछ कॉम्लिकेशन्स के कारण उसकी हालत अचानक बिगड़ गई और उसे आईसीयू में वेंटीलेटर पर रखा गया. महिला ने खुद बताया कि उस दौरान 50 वर्षीय वार्ड ब्याय ने उसके साथ कथित छेड़खानी की और आरोपी की पहचान अचुत राव के रूप में हुई है.

इस मामले में बंजाराहिल्स के पुलिस इंस्पेक्टर कलिंगा राव ने बताया कि ''पीड़िता की माता-पिता की तरफ से उन्हें शिकायत मिली है और आरोपी के खिलाफ धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है.'' इसी के साथ आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि ''आरोपी अचुत राव को हिरासत में लिया गया है और उसे सोमवार को कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा.''

एक छोटी सी मुलाक़ात बन गई लड़की की बर्बादी का सबब

परिचित लड़की के साथ सेना के जवान ने किया सामूहिक दुष्कर्म

हापुड़ में दोहरे हत्याकांड से सनसनी, रिटायर्ड JE और उनकी पत्नी की घर में घुसकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -