शिव मंदिर के पास किया गया महिला संग बलात्कार
शिव मंदिर के पास किया गया महिला संग बलात्कार
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन गए हैं. ऐसे में एक मामला जो हाल ही में सामने आया है वह सिंगरौली का है. इस मामले में आदिवासी युवती से गैंगरेप करने वाले तीनों फरार आरोपितों को मोरवा पुलिस ने गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में मोरवा पुलिस ने बीते मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत की और उन्होंने इस मामले में बताया कि '' यह घटना बीते रविवार की शाम भूसा मोड स्थित शिव मंदिर के पास की है.

दरअसल गैंगरेप करने के बाद तीनों आरोपित मौके से फरार हो गए थे. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया था. मोरवा टीआई नागेंद्र सिंह के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने तीनों आरोपितों निशार खान (16), दिनेश कुमार शाह (20) तथा रमेश शाह (18) को अलग-अलग ठिकानों से गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपितों के विरुद्ध अपराध क्रमांक 396/19 धारा 376, 376 (डी), 323 आईपीसी एवं 3-2(5) एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.''

वैसे इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं. फिलहाल इस मामले में सभी को गिरफ्तार कर जांच शुरू की जा चुकी है जो जल्द पूरी कर ली जाएगी.

पत्नी से रोज होता था झगड़ा, कर ली आत्महत्या

शादी के बाद अचानक बदल गया बॉयफ्रेंड, करने लगा मारपीट और रेप, लेकिन एक दिन....

पति के सामने खुल गया पत्नी का गहरा राज, करवा दी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -