पुणे में  प्रशिक्षण विमान दुर्घटनाग्रस्त, महिला पायलट घायल
पुणे में प्रशिक्षण विमान दुर्घटनाग्रस्त, महिला पायलट घायल
Share:

पुणे:  पुणे के इंदापुर तालुका में सोमवार, 25 जुलाई को एक प्रशिक्षण विमान के खुले मैदान में दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें 22 वर्षीय एक महिला प्रशिक्षु पायलट घायल हो गई.

पीड़ित की पहचान ट्रेनी-पायलट भाविका राठौर के रूप में की गई है, जिसे मामूली चोटें आई हैं। इलाज के लिए शेगांव के एक निजी अस्पताल में लाने से पहले उसका प्राथमिक उपचार किया गया।

विमानन सूत्रों के अनुसार, विमान  152 वीटी-एएलआई था जिसे पायलट राठौड़ अकेले उड़ा रही थी, सूत्र  के अनुसार, विमान बारामती में एक फ्लाइंग स्कूल कार्टर एविएशन के स्वामित्व में था, और  इंजन की विफलता के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

नागरिक उड्डयन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने बाद में कहा कि दुर्भाग्यपूर्ण विमान, जो एक एकल क्रॉस-कंट्री उड़ान पर था, "संदिग्ध बिजली हानि के कारण" बारामती एयरफील्ड से लगभग 15 समुद्री मील की दूरी पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

 ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायल महिला पायलट को अस्पताल ले जाने से पहले बाहर निकाला। विशेषज्ञ परिस्थितियों और दुर्घटना के कारणों का आकलन कर रहे हैं।"

नागरिक उड्डयन महानिदेशक द्वारा अनुमोदित अकादमी के पास 11 एकल और बहु-इंजन सेसना और पार्टेनेविया विमानों का प्रशिक्षण बेड़ा है। विमानन अकादमी, पुणे ग्रामीण पुलिस और अन्य स्थानीय अधिकारी दुर्घटनास्थल के लिए दौड़ पड़े।

कांवड़ यात्रा के बीच महंत की रेकी कर रहा था नाजिम, किसी को दे रहा था जानकारी..,गिरफ्तार

कांवड़ यात्रा: DM और SP ने धोए शिवभक्तों के पैर, अमरोहा से सामने आई सुखद तस्वीर

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर दो डबल डेकर बस टकराईं , 8 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -