महिला को निर्व्रस्त्र कर की जमकर मारपीट, बाल काटकर गांव में घुमाया
महिला को निर्व्रस्त्र कर की जमकर मारपीट, बाल काटकर गांव में घुमाया
Share:

भिंड: मध्यप्रदेश में एक महिला को निर्वस्त्र कर उसके साथ जबरदस्त रूप से मारपीट की गई. इसके बाद इस महिला के बालो को काटकर उसे पुरे गांव में घुमाया गया. बता दे की इस महिला को इसलिए पीटा गया था की उसके बेटे ने एक दूसरे समुदाय की लड़की से शादी कर ली थी. पुलिस ने पीड़ित महिला के पति की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. महिला के लड़के ने एक लड़की से उसके माँ बाप के पूछे बगैर ही शादी कर ली व जब यह दोनों शादी करके घर आए तो इसकी खबर लड़की के परिजनों व उनके समुदाय को पता चल गई.

वे जब लड़के के घर पर गए तो वहां पर लड़की को न पाकर उन्होंने लड़के की माँ को ही घसीटकर घर से बाहर निकाला व उसे निर्वस्त्र कर उसे जमकर मारपीट की और उसके बाल काट कर उसे कस्बे में घुमाया. इसके बाद यह सभी आरोपी लोग मौके पर से भाग गए. महिला के परिजन उसे गंभीर हालत में अस्पताल लेकर आए, जहां से इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया.  

पुलिस ने पीड़ित महिला के पति की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों पर आईपीसी की धारा 294, 323 और 506 के तहत केस दर्ज किया है. इस घटना के बाद कड़ी प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है. इस घटना के बाद गांव में भी भारी रोष है.  
        

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -