विवाद सुलझने के बाद भी हुई महिला की हत्या

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह गोरखपुर के बड़हलगंज इलाके का है. जहाँ के मदरहा नकटा टोला में बीते शुक्रवार की सुबह दूरसंचार विभाग से सेवा निवृत्ति एसडीओ अनंत साहनी की पत्नी चंद्रावती देवी(70) की गला रेत कर हत्या कर दी गई. इस मामले में यह आरोप है कि दूसरे नंबर की बेटी के बेटे ने वारदात की है, और इस घटना के बाद से ही वह घर से भागा हुआ है. इस मामले में अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक, चंद्रावती अपने मायके में रहती थी और पति-पत्नी के साथ रहा करते थे.

ऐसे में चंद्रावती की 6 बेटियों में से दो बेटी गीता और संगीता निवासी पर रहती है. खबरों के मुताबिक चंद्रावती पहले संगीता के साथ गांव में बने मकान में रहती थी लेकिन 6 महीने पहले कुछ विवाद होने पर वह बड़ी बेटी के घर चली आई थी. वहीं बीते बृहस्पतिवार को बेटी संगीता के बेटे विपिन से प्रॉपर्टी को लेकर कुछ विवाद हुआ था और फिर पुलिस भी आई थी. वहीं उसके बाद पुलिस समझा-बुझाकर लौट गई और मामला शांत हो गया था.

वहीं उसके बाद आज यानी शुक्रवार की सुबह चंद्रावती टहलने के लिए निकली थी. इसी दौरान बेरहमी से गला काटकर उनकी हत्या कर दी गई. इस मामले में संगीता के घर के सामने शव देखकर गांव वालों ने उनके घरवालों और पुलिस को घटना की जानकारी दी. इस घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में लग चुकी है.

पहले माँ के साथ युवक ने बुझाई प्यास फिर पड़ी 14 साल की बेटी पर नजर

निर्भया के दोषियों को सजा मिलने पर जागी लड़की की हिम्मत, 4 साल बाद की शिकायत

शराबी की बाइक के सामने आया सांप, गुस्से में उतरा दांतों से चबाया और...

Most Popular

- Sponsored Advert -