पहले माँ के साथ युवक ने बुझाई प्यास फिर पड़ी 14 साल की बेटी पर नजर

अब तक अपराध के कई मामले सामने आ रहे हैं जो हैरान कर देने वाले हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह एक नर्सिंग होम का है. जहाँ स्टाफ नर्स का काम करने वाली महिला को नौकरी का झांसा देकर दुष्कर्म किया और फिर अश्लील वीडियो बनाकर धमकी देकर लगातार शोषण करता रहा है. वहीं इस मामले में खबर आई है कि जब आरोपित का मन नर्स से भर गया तो उसकी नजर उसकी 14 साल की बेटी पर पड़ी और उसका मन डोल गया.

इस मामले में पीड़िता ने आरोपित के खिलाफ रामगढ़ताल थाने में शिकायत दायर करवा दी है. वहीं पुलिस ने आरोपित कसया रोड निवासी अभिषेक पर दुष्कर्म, धोखाधड़ी और धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज कर बुधवार को उसे गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के मुताबिक, पति से अलग होने के बाद नर्सिंग होम में काम करने वाली महिला की डायग्नोसिस्टक सेंटर में काम करने वाले अभिषेक से पहचान हो गई. वहीं अब महिला ने आरोप लगाया है कि ''एक दिन वह तारामंडल क्षेत्र स्थित एक भवन में मुझे ले गया और बोला कि इसमें मेरा खुद का डायग्नोसिस्टक सेंटर खुलने वाला है, और मैं तुमको अच्छे पैकेज पर नौकरी दूंगा.''

महिला ने कहा ''मैं कुछ समझ पाती तब तक उसने दरवाजा लगा दिया और फिर दुष्कर्म किया.'' इस पूरी घटना का उसने वीडियो बना लिया और फिर शारीरिक शोषण करता रहा. इस मामले में आगे महिला का आरोप है कि ''इन दिनों वह उसकी 14 साल की बेटी को भी लाने का दबाव बनाने लगा जिससे डरकर वह पुलिस के पास गई.'' इस मामले में पुलिस ने महिला की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है. खबर मिली है कि वह लंबे समय से वीडियो दिखाकर महिला के साथ गलत काम कर रहा था.

शराबी की बाइक के सामने आया सांप, गुस्से में उतरा दांतों से चबाया और...

महिला से गहरी वाली दोस्ती करना चाहता था युवक, कहा- 'नहीं की तो पति को मरवा दूंगा'

भतीजे ने की चाची से दुष्कर्म की कोशिश, विरोध करने पर दे दी मौत

Most Popular

- Sponsored Advert -