शराबी की बाइक के सामने आया सांप, गुस्से में उतरा दांतों से चबाया और...

बेंगलुरु से अपराध का जो मामला सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है. इस मामले में एक शराबी के सामने रास्ते पर सांप आ गया और उसने बाइक रोककर सांप को पकड़ लिया. वहीं उसके बाद उसने जो किया वह आपको हैरान कर देगा. जी दरअसल इसके बाद 38 वर्षीय युवक ने सांप को दांतों से काटकर उसके कई टुकड़े कर दिए और स्किन भी छील दी.

इस मामले को कर्नाटक के कोलार जिले के मुस्तूर गांव का बताया जा रहा है जहाँ मामला सामने आने के बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में युवक की पहचान कुमार नाम से हुई है. खबरों को माना जाए तो मुलबागल रेंज के वन अधिकारी केएन रविकीर्थी ने कहा कि, ''वन अधिकारियों ने बुधवार को मुस्तूर में कुमार को दबोच लिया और वन्यजीव संरक्षण अधिनियम के तहत उसके खिलाफ केस दर्ज किया गया है. वह जबरदस्त शराब के नशे में था.'' इसी के साथ रविकीर्थी ने कहा कि, ''कुमार का अपराध गैर-जमानती है और तीन साल तक की जेल की सजा हो सकती है.''

इस मामले में पुलिस ने मरे हुए सांप के टुकड़ों को एकत्र किया गया है और उसकी प्रजाती का पता लगाने के लिए एक प्रयोगशाला में भेजा गया. मिली जानकारी के अनुसार चार मई को कुछ दुकानों को शराब बेचने की अनुमति मिलने के बाद मंगलवार को कुमार शराब खरीदने गया और पहले उसने जमकर शराब पी और उसके बाद वह बाइक से घर लौटने लगा. फिर यह सब हुआ. इस मामले में युवक का कहना है कि उसने सांप को इसलिए काटा है क्योंकि सांप कई बार उसको परेशान कर चुके थे.

महिला से गहरी वाली दोस्ती करना चाहता था युवक, कहा- 'नहीं की तो पति को मरवा दूंगा'

भतीजे ने की चाची से दुष्कर्म की कोशिश, विरोध करने पर दे दी मौत

दुष्कर्म नहीं कर पाए तो ले ली लड़की की जान

Most Popular

- Sponsored Advert -