बॉयफ्रेंड को मारकर सड़ने तक रखा घर में, वजह सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

Apr 11 2019 04:40 PM
बॉयफ्रेंड को मारकर सड़ने तक रखा घर में, वजह सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

आजकल अपराध के मामले ऐसे हो गए हैं कि सुनकर होश उड़ जाते हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह कुछ ऐसा ही है. जी हाँ, हाल ही में सामने आए मामले में एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड की लाश को हफ्तों तक अपने घर में रखा, सिर्फ इसलिए ताकी वो उसके ATM का इस्तेमाल कर सके. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि यह मामला यूएस के मिशिगन शहर का है. जहाँ एक अधेड़ उम्र की महिला ने अपने 61 साल के प्रेमी की लाश को घर के अंदर कुर्सी पर रखे रखा.

जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार इस आदमी के परिवार वालो को जब हफ्तों तक उसकी खबर नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज की और उसके बाद पुलिस ने उस महिला के घर की तलाशी ली. वहीं जब पुलिस महिला के घर पर पहुंची तो सड़े मांस की बदबू आई. ऐसे में महिला के घर की खोज में पता चला कि इसी अपार्टमेंट में रखी एक कुर्सी पर बैठे शख्स से यह बदबू आ रही थी, जो जिंदा नहीं था बल्कि हफ्तों पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी. इस मामले में पुलिस ने महिला को तुरंत गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ की. इस मामले में बात करते हुए आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि ''उसका बॉयफ्रेंड हफ्तों पहले मर चुका है और वो उसके बैंक कार्ड्स का इस्तेमाल अभी तक कर रही है.

अब इस महिला पर मौत को छुपाने और पैसों के मामले में धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया.'' इस मामले में पता लगा है कि, 'इस महिला को रहने के लिए घर चाहिए था तो उसने फैसला लिया कि बॉयफ्रेंड के मरने के बाद भी उसी के साथ इस अपार्टमेंट में रहेगी.' वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला की मानसिक बीमारी है जिसके कारण उसने यह सब किया.

नहर में नहाने गए दो दोस्तों की पानी में डूबने से मौत, तीसरा साथी भागा

घर से खेत के लिए निकला युवक, इस हालत में मिला

शादीशुदा महिला को गंदे मैसेज करके गालियां देता था युवक और फिर...