शादीशुदा महिला को गंदे मैसेज करके गालियां देता था युवक और फिर...

Apr 10 2019 05:40 PM
शादीशुदा महिला को गंदे मैसेज करके गालियां देता था युवक और फिर...

हाल ही में अपराध का एक मामला हिसार से सामने आया है. जी हाँ, हिसार शहर की एक कॉलोनी निवासी विवाहिता ने पुलिस को युवक मोहित के खिलाफ शिकायत दी है कि वह उसके फोन पर अश्लील हरकतें कर उसे परेशान कर रहा है.

जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार मिलगेट थाना पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि ''आरोपी मोहित पिछले दो महीने से उसके फोन पर अश्लील मैसेज भेजकर उसे परेशान कर रहा है. फोन पर वह गालियां भी निकालता है, जिससे वह मानसिक रूप से परेशान है.''

वहीं इस मामले में जांचकर्ता हेड कांस्टेबल रामनिवास के अनुसार शिकायत पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 294, 506 के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले मेंआरोपी को पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से उसे जमानत पर छोड़ दिया गया है और उसे यह चेतावनी दी है कि वह दोबारा ऐसा ना करें वार्ना उसके साथ कड़ा कानून अपनाया जाएगा. वैसे यह मामला पहला नहीं है इसके पहले कई बार ऐसे मामले सामने आए हैं जिन्होंने सभी को चौकाया है.

पुड़िया उधारी के विवाद में दबंगों ने महिला को इतना मारा की हो गई मौत

आजमगढ़ में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, तीन बदमाश गिरफ्तार

पहले छात्राओं को मोबाइल पर पोर्न फिल्म दिखाता था टीचर, फिर करता था....