नहर में नहाने गए दो दोस्तों की पानी में डूबने से मौत, तीसरा साथी भागा

Apr 10 2019 03:56 PM
नहर में नहाने गए दो दोस्तों की पानी में डूबने से मौत, तीसरा साथी भागा

बावल : शहर के गढ़ी बोलनी रोड स्थित लालपुर-डवाना नहर में नहाने गए दो दोस्तों की पानी में डूबने से मौत हो गई। जबकि, तीसरा साथी दोनों को डूबता हुआ देख मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पति की दूसरी पत्नी को पहली ने फेसबुक पर कहा घोड़ी, मिली यह सजा...

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के गुर्जरवाड़ा निवासी 20 वर्षीय उत्तम व कुलदीप अपने एक अन्य दोस्त बाइक से सोमवार की दोपहर गढ़ी बोलनी रोड स्थित लालपुर-डवाना नहर पर नहाने के लिए गए थे। दोपहर करीब दो बजे उत्तम ने नहाने के लिए नहर में छलांग लगा दी। उत्तम को तैरना नहीं आता था और पानी में डूबने लगा। उसे बचाने के लिए कुलदीप ने भी पानी में छलांग लगा दी। पानी में बहाव होने के कारण दोनों ही डूब गए। 

प्रेमिका की शादी के बाद भी उससे मिलने जाता था प्रेमी, एक दिन ससुरालवालों ने देख लिया और...

नशे में थे युवक 

जानकारी के अनुसार दोस्तों को डूबता देख तीसरा साथी मौके से फरार हो गया। पास के ही खेतों में काम कर रहे ग्रामीणों ने युवकों को डूबता देख पुलिस को सूचना दी। जांच अधिकारी दिनेश ने बताया कि पास खेत में काम करे लोगों ने पूछताछ में बताया है कि युवक नशे में थे। हालांकि तीसरे युवक के मिलने के बाद पूरा मामला साफ हो पाएगा। पुलिस ने दोनों शवों को नहर से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भेज दिया। 

लुटेरों ने की महिला की गला घोंटकर निर्मम हत्या, शव से उड़ाये गहने

नाइट शिफ्ट पूरी कर घर लौटा युवक, दरवाजा खोलते ही उड़ गए होश

सीसीटीवी फुटेज की मदद से पकड़ाए शातिर लुटेरे