संदिग्ध हालत में हुई महिला की मौत
संदिग्ध हालत में हुई महिला की मौत
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला नई दिल्ली के सागरपुर इलाके से सामने आया है. इस मामले में एक महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है और महिला के परिजनों ने पति और ससुरालवालों पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है. वहीं इस मामले में घटना होने के बाद से पति फरार है और उसकी खोज जारी है. यहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ जांच करने के बाद पुलिस को दहेज हत्या का मामला दर्ज करने का निर्देश दिया जा चुका है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार, महिला के पति व अन्य परिजनों के साथ दुर्गा पार्क इलाके में रहती थी.

वहीं इस मामले में महिला के भाई श्याम सुंदर ने पुलिस को बताया कि ''महिला की वर्ष 2017 में प्रदीप से शादी हुई थी. बाद में पता चला कि प्रदीप शराब पीने का आदी है और नशे में महिला की अक्सर पिटाई करता था. श्याम सुंदर के मुताबिक, बाद में वह महिला से मायके से गाड़ी लाने की मांग करने लगा. महिला के भाई ने उसे लोन पर गाड़ी दिलाने की बात कही. गाड़ी देने में देर होने पर वह अक्सर महिला को पीटने लगा. दोनों के बीच रविवार को झगड़ा हुआ था. सोमवार दोपहर एक बजे प्रदीप ने श्याम सुंदर को फोन कर बताया कि महिला ने खुदकुशी कर ली है. श्याम सुंदर महिला के घर पहुंचा तो उसका शव बिस्तर पर पड़ा था.''

इस मामले में पुलिस ने दहेज हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है. महिला का पति फरार है और उसे जल्द हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी जाएगी.

सास से परेशान थी बहु तो किन्नर के साथ मिलकर..

डेंटिस्ट के पास गई दांतों का इलाज कराने लेकिन हुआ कुछ ऐसा कि...

दूसरे समाज में लड़की ने कर ली शादी, गुस्साएं परिजनों ने किया यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -