सास से परेशान थी बहु तो किन्नर के साथ मिलकर..

सास से परेशान थी बहु तो किन्नर के साथ मिलकर..
Share:

आजकल लगातार बढ़ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में एक मामला जो सामने आया है वह जयपुर का है. इस मामले में एक बहू ने अपने किन्‍नर साथी के साथ मिलकर सास की हत्‍या कर दी है. वहीं इस मामले में अब पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर हत्‍या का खुलासा कर दिया है. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ रोजाना बहू की सास से अनबन रहती थी और उनमें हाथापाई भी होती थी इसी बात से नाराज होकर बहु ने ऐसा कदम उठाया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ बहू ने अपने परिचित किन्नर की मदद से सास की तकिए से गला घोंटकर हत्या कर दी और पुलिस ने बताया कि हत्‍या के पीछे लूट भी खास वजह है. वहीं इस मामले में आरोपी बहू की पहचान प्रिंयका नेगी उर्फ पूजा और उसकी किन्‍नर साथी की पहचान सुजीत उर्फ सुनीता के रूप में हुई है और दोनों को गिरफ्त में ले लिया गया है.

इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि ''3 साल पहले मूल रूप से उत्तराखंड की रहने वाली प्रियंका की शादी जयपुर में बेलदारों का मोहल्ला, आमेर रोड, सुभाष चौक निवासी बीना देवी शर्मा (62) के बेटे संजय उर्फ बबली से हुई थी. संजय पोलियोग्रस्त होने से विकलांग है. यह प्रिंयका की दूसरी शादी थी. शादी के बाद से प्रियंका और उसकी सास बीना देवी के बीच अनबन रहती थी. आरोपी बहू के मुताबिक उसकी सास उसे किसी से बात करने नहीं देती थी. और न ही उसे घर के बाहर जाने देती थी. यहां तक की पिछले तीन साल से उसने आरोपी बहू को मायके भी नहीं जाने दिया. इस बात को लेकर दोंनों के बीच काफी झगड़ा होता था. सास के कठोर व्यवहार और अच्छा रवैया नहीं होने से प्रियंका ने उसकी हत्या की साजिश रची.''

वहीं इस मामले में प्रियंका ने इसी मकान में सालों तक किराए पर रहे एक किन्नर सुजीत उर्फ सुनीता को भावनाओं में फंसाकर साजिश में साथ ले लिया और 28 अप्रैल को जब घर में सब सो गए तो उसे मुख्य गेट से मकान की तीसरी मंजिल पर बुला लिया और उसके बाद दोनों ने कमरे में घुसकर सोती हुई बीना देवी की तकिए से मुंह व नाक दबाकर हत्या कर दी. अब इस मामले में आरोपी महिलाओं को गिरफ्त में ले लिया गया है.

दूसरे समाज में लड़की ने कर ली शादी, गुस्साएं परिजनों ने किया यह काम

पति के सामने हुआ महिला का गैंगरेप और बना लिया वीडियो

पति नहीं करता था कोई काम तो पत्नी करना चाहती थी दूसरी शादी लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -