UP : बुलंदशहर NH-91 पर परिवार के सामने  मां और नाबालिग बेटी से गैंगरेप
UP : बुलंदशहर NH-91 पर परिवार के सामने मां और नाबालिग बेटी से गैंगरेप
Share:

नई दिल्ली: उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर में नेशनल हाइवे-91 पर गैंगरेप का बेहद ही शर्मनाक मामला सामने आया है. वहशी दरिंदो ने मां और बेटी को हवश का शिकार बनाया है. नोएडा का रहने वाला परिवार परसों रात बुलंदशहर के रास्ते शाहजहांपुर जा रहा था. नेशनल हाइवे 91 पर बुलंदशहर से महज 2 किलोमीटर दूर सडक पर कार को रोक गया इसके बाद मां-बेटी को अगवा किया और फिर बंधक बनाकर गैंगरेप किया गया.

घटना शुक्रवार देर रात की है. पुलिस अभी तक आरोपियों तक नहीं पहुंची है. 14 वर्षीय बच्ची और उसकी मां के साथ दरिंदों ने गैंगरेप किया है. दो घंटे तक परिवारवालों को बंधक बनाकर रखा गया और बाद में पैसे और गहने लूट लिये. परिवार ने नोएडा पुलिस को फोन किया तब जाकर बुलंदशहर पुलिस ने पीडितों से संपर्क किया. प्रसाशन ने कार्रवाई करते हुए संबिधत थाना क्षेत्र के प्रभारी निरीक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है. खबर है कि पुलिस ने इससे जुड़े दो लोगों को गिरफ्तार किया है. हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

पीड़ित परिवार ने एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा, शुक्रवार की रात 11.30 बजे परिवार के 6 लोग नोएडा से शाहजहांपुर एक रिश्तेदार के यहां तेरहवीं के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए निकले थे. बुलंदशहर के नज़दीक गाड़ी पर किसी चीज़ से हमला हुआ. ज़ोरदार आवाज़ आने के बाद गाडी को रोका. गाड़ी रोकते ही बीच हाईवे पर 7-8 लोगों ने गाड़ी को घेर लिया और गाड़ी में मौजूद 3 पुरुषों को बन्दूक की नोक पर ले लिया. परिवार ने आगे बताया, डकैती करने आये लोगों में से एक ने गाड़ी को हाईवे से नीचे खेतों में उतार दिया. गाड़ी में बैठी 3 महिलाओं से मार पीट कर गहने उतरवाये फिर उनमे से 2 के साथ गैंगरेप किया गया.

यह घटना रात तक़रीबन 1 :15 बजे हुई. परिवार का दावा है गहने और कैश मिलकर डेढ़ लाख रुपये की लूट हुई है. यह सब करने के बाद डकैतों ने परिवार के सभी लोगों के हाथ पैर बांध दिए थे जिससे किसी तरह निकल कर पुलिस को सूचना दी गयी. सबसे पहले 100 नंबर पर फ़ोन किया लेकिन कोई जवाब नही मिला. वही इस घटना के बाद यूपी बीजेपी प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने कहा कि इस तरह की घटनाएं प्रदेश की छवि को धूमिल कर रही है. इस तरह की वारदात यह साबित कर रही है कि प्रदेश में सरकार और प्रशासन का भय खत्म हो गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -