सिगरेट पीने से मना करने पर हुई बहस, पुलिस तक पहुंचा मामला और फिर...

Apr 16 2019 03:20 PM
सिगरेट पीने से मना करने पर हुई बहस, पुलिस तक पहुंचा मामला और फिर...

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह नई दिल्ली की लोदी कॉलोनी में स्थित लोधी होटल का है जहाँ बीते शनिवार रात दिल्ली की जानी-मानी महिला वकील के साथ छेड़छाड़ व बदतमीजी की गई है. इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने छेड़छाड़ व मारपीट का मामला दर्जकर जांच चालु कर दी है और बताया गया है कि मामले में होटल के वार टेंडर अजय कुमार की तलाश की जा रही रही है. वहीं होटल में देर रात पार्टी क्यों चल रही थी, इसकी भी जांच की जा रही है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि लाजपत नगर में रहने वाली महिला वकील शनिवार रात को होटल में आयोजित एक पार्टी में गई थीं और उसी रात करीब दो बजे वह होटल के दो इलेक्ट्रिक क्लब में सिगरेट पी रही थीं. उसके बाद उसे बार टेंडर ने सिगरेट पीने से मना किया और उसका कहना था कि क्लब में सिगरेट पीने की अनुमति नहीं है क्योंकि इससे होटल में आग लग सकती है.

अब इस मामले में बताया जा रहा है कि ये बात वकील ने शोर-शराब के कारण सुनी नहीं और इसके बाद बार टेंडर अजय कुमार ने वकील के हाथ से सिगरेट छीनकर नीचे फेंक दी. अब वकील का आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने उसके साथ बदतमीजी व छेड़छाड़ भी की और उसी के कारण होटल में हंगामा खड़ा हो गय. वहीं रात करीब ढाई बजे इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो मौके पर पुलिस पहुंची.

सोलन में बदमाशों ने उड़ाया नौ लाख रुपयों से भरा एटीएम

कलियुगी बेटों ने अपने ही पिता को मौत के घाट उतारा

बॉयफ्रेंड करता था रेप और टॉर्चर, तो महिला ने मार दी गोली