बॉयफ्रेंड करता था रेप और टॉर्चर, तो महिला ने मार दी गोली
बॉयफ्रेंड करता था रेप और टॉर्चर, तो महिला ने मार दी गोली
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका में एक महिला को अपने बॉयफ्रेंड के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या करने के लिए दोषी ठहराया गया है. किन्तु दो बच्चों की मां ने खुद के बचाव में दलील दी है कि बॉयफ्रेंड उसके साथ बलात्कार करता था और उसके साथ मारपीट भी करता था. महिला ने बताया कि उसका बॉयफ्रेंड उसे कई वर्षों तक टॉर्चर करता रहा. ये मामला न्यूयॉर्क के पुगकीपसी से सामने आया है. इस वारदात को सितंबर 2017 में अंजाम दिया गया था.

शुक्रवार ने अदालत ने 30 वर्षीय महिला निकोले एडिमांडो को सेकंड डिग्री मर्डर का दोषी करार दिया है. उसका बॉयफ्रेंड क्रिस्टोफर ग्रोवर जिमनास्टिक कोच के पद पर काम करता था.  महिला ने अदालत  में खुद के बचाव में कहा कि बॉयफ्रेंड उसका यौन शोषण करता था. वहीं, अदालत द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद महिला को 25 वर्ष कैद तक की सजा हो सकती है. जून में महिला को सजा सुनाई जाएगी.

घटना की रात महिला ने पेट्रोलिंग ऑफिसर को जानकारी देते हुए बताया था कि उसके बॉयफ्रेंड के साथ एक 'घटना' हो गई है. अपार्टमेंट में पहुंचने पर पुलिस को ग्रोवर की लाश मिली थी. उसके सिर पर गोली का निशान था.  महिला ने अदालत में कहा था कि उसने खुद के बचाव में बॉयफ्रेंड की हत्या की है. हालांकि, अभियोजकों ने महिला के बयान के खिलाफ अपनी दलीलें रखी, जिनको सुनते हुए अदालत ने महिला को दोषी करार दे दिया है .

खबरें और भी:-

दफ्तर गई थी बेटी, जब लौटी तो खून से लथपथ पड़ी थी माता-पिता की लाशें

भारत-नेपाल बॉर्डर से बरामद हुई 55 लाख की हेरोइन, एक नेपाली युवक गिरफ्तार

वर्चस्व की लड़ाई में युवक को गवानी पड़ी अपनी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -