सोलन में बदमाशों ने उड़ाया नौ लाख रुपयों से भरा एटीएम

Apr 15 2019 03:58 PM
सोलन में बदमाशों ने उड़ाया नौ लाख रुपयों से भरा एटीएम

सोलन : शहर के परवाणू में शातिर चोर फर्श तोड़ने के बाद करीब नौ लाख कैश से भरे एटीएम को उखाड़कर ले गए हैं। ओल्ड नेशनल हाईवे के किनारे इस वारदात को अंजाम दिया गया। सुबह कार्पोरेशन बैंक प्रबंधन को चोरी का पता चला और पुलिस को सूचित किया। मशीन समेत आरोपी अभी तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाए हैं। 

बॉयफ्रेंड करता था रेप और टॉर्चर, तो महिला ने मार दी गोली

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इससे पहले भी जिले में एटीएम उखाड़कर ले जाने के मामले सामने आ चुके हैं। पुलिस के अनुसार परवाणू ओल्ड हाईवे पर स्थित कॉरपोरेशन बैंक के एटीएम को शातिर उखाड़कर ले गए हैं। रात को किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। सुबह लोग एटीएम से पैसे निकालने के लिए पहुंचे तो कैबिन मशीन गायब थी। इसकी सूचना बैंक प्रबंधन को दी गई। बताया जा रहा है कि एटीएम में 8 से 9 लाख रुपये कैश था। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। डीएसपी ने कॉरपोरेशन बैंक का एटीएम चोरी होने की पुष्टि की है।

दफ्तर गई थी बेटी, जब लौटी तो खून से लथपथ पड़ी थी माता-पिता की लाशें

इधर तीन लाख की हुई लूट 

इसी के साथ देहरादून में आज दिन-दहाड़े सराफ की दुकान में बदमाशों ने लूटपाट की। बदमाश दुकान से सोने और चांदी के जेवरात लूटकर फरार हो गए। जानकारी के मुताबिक आज दोपहर सरस्वती विहार में सराफ की दुकान सिदार्थ ज्वेलर्स में बदमाशों ने लूट को अंजाम दिया। उस वक्त दुकान पर महिला लवी रस्तोगी और उनका बेटा था। तीन बदमाश लाखों के सोने-चांदी के जेवर लेकर फरार हो गए।

बाप ने बनाया अपनी सगी बेटी को हवस का शिकार और फिर...

चलती कार में लुटती रही लड़की की इज्जत, चीखते हुए कहा-'छोड़ दो..'

भारत-नेपाल बॉर्डर से बरामद हुई 55 लाख की हेरोइन, एक नेपाली युवक गिरफ्तार